ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कुहासे में ट्रेन ने ली पांच छठव्रती महिलाओं की जान

नव-बिहार समाचार, मुंगेर आज सुबह सुबह गंगा स्नान के लिए जा रहीं पांच महिलाओं की कुहासे की वजह से ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना मुंगेर भागलपुर के बीच जमालपुर के समीप की है। ट्रेन घनोरी से जमालपुर आ रही थी। जिसकी वजह से अप और डाउन दोनों ट्रेक पर परिचालन कई घंटों तक बंद रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक अहले सुबह कुछ महिलाएं छठ की तैयारियों के लिए गंगा स्नान के लिए जा रही थीं, कुहासे की वजह से रेल ट्रैक को पार करते हुए उन्होंने दूर से आती ट्रेन को नहीं देखा और रेल ट्रैक को पार करते हुए हादसे का वहीं शिकार हो गईं ।

जीआरपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पांच महिलाओं के शव बरामद हुए हैं, कुछ महिलाएं रेल ट्रैक पार कर गई थीं और कुछ तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गईं। सुबह कुहासा ज्यादा था जिसकी वजह से महिलाओं ने ट्रेन को नहीं देखा और उसकी चपेट में आ गईं।

घटना मुंगेर -भागलपुर के बीच जमालपुर के बीच सोमवार की सुबह की है, जहां  ट्रेन से कटकर 5 महिलाओं की मौत हो गई। जीआरपी ने पांच शव मिलने की पुष्टि की है। सभी गंगा स्नान को जा रही थीं। ट्रेन घनौरी से जमालपुर आ रही थी। घटना के बाद  अप और डाउन लाइन पर परिचालन बंद है।