ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार के बीजेपी विधायक से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर हत्या की धमकी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN): बिहार के एक बीजेपी विधायक से भी रंगदारी मांगी जाने लगी है. इस बीजेपी विधायक से रंगदारी में 5 करोड़ रुपये मांगे जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. रंगदारों ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या की भी धमकी दी है. इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गयी है.

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू से रंगदारी में 5 करोड़ की रकम मांगी गयी है. रंगदारी का फोन कजाकिस्तान से आया बताया जा रहा है. कॉल करने वाले ने साफ चेतावनी दी है कि यदि रुपये नहीं मिले तो बॉडीगार्ड समेत उनकी हत्या कर दी जायेगी. बताया जाता है कि विधायक नीरज कुमार बबलू ने इस संबंध में सहरसा के सदर थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी है. साथ ही सीनियर पुलिस अधिकारियों से भी कार्रवाई की गुहार लगायी है.

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने आशंका जतायी है कि धमकी भरा यह फोन आतंकवादियों का भी हो सकता है. धमकी भरा फोन आने के बाद से ही बीजेपी समेत उनकी पत्नी विधान पार्षद नूतन सिंह, बच्चे व परिवार के लोग काफी दहशत में हैं. बताया जाता है कि शुक्रवार की रात हैदराबाद एयरपोर्ट से वह जब बाहर निकले तो उनके मोबाइल नंबर- 9431243590 पर प्लस 7(243) 8080 से फोन कर रंगदारी मांगी गयी. धमकी का कॉल तीन बार आया. पहली बार रात 9.35 बजे, फिर 9.37 बजे, इसके बाद 9.39 बजे कॉल कर उन्हें धमकी दी गयी.

सूत्रों की मानें तो धमकी देनेवाले ने अपना नाम नहीं बताया. साथ ही कहा कि जान सलामत चाहते हो तो पांच करोड़ रुपए जल्दी से रंगदारी दे दो, नहीं तो गोली से छलनी कर देंगे. तुम्हारे साथ मौजूद अंगरक्षक भी तुम्हें नहीं बचा पाएंगे. इसके तुरंत बाद विधायक नीरज कुमार बबलू ने सहरसा के सदर थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी दी. थानाध्यक्ष भाई भरत की मानें तो फोन नंबर का डिटेल खंगाला गया, तो वह नंबर कजाकिस्तान का निकला है.

बता दें कि बीजेपी विधायक बबलू सुपौल जिले के छातापुर विधानसभा से इस बार जीते हैं. उनका आवास सहरसा शहर के गंगजला इलाके में है. बताया जाता है कि एक समय बबलू आनंद मोहन के काफी करीबी थे. बाद में नीतीश कुमार से बगावत कर बीजेपी में चले गये. हालांकि जदयू से भी ये तीन बार विधायक रह चुके हैं.