ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: हटाये गये टाइगर मोबाइल, थानाध्यक्षों को सघन गश्ती का निर्देश


नवगछिया  :  पुलिस जिला नवगछिया के एसपी  पंकज सिन्हा ने शनिवार को अपने कार्यालय में अपराध नियंत्रण गोष्ठी के दौरान श्रावणी मेला को लेकर
सभी थाने के थानाध्यक्षों को कई निर्देश दिये. उन्होंने थानाध्यक्षों से कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण रखें, नहीं तो कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लंबित मामलों का निष्पादन सुनिश्चित करें. उन्होंने यह भी कहा कि श्रावणी मेले को लेकर अपने-अपने थाना क्षेत्रों में नियमित गश्त करें.
वहीं एसपी ने यह भी बताया कि टाइगर मोबाइल को हटा दिया गया है. अब नियमित गश्ती ही की जायेगी. बढ़ते अपराध को लेकर सभी थाना प्रभारी को अपने थाना क्षेत्र में विशेष रुप से चौकसी बरतने, फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने, वांछित अपराधियों के घर की कुर्की करने के भी निर्देश दिये गये हैं. बैठक में एसडीपीओ मुकूल कुमार रंजन, थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, नवगछिया सर्किल इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह, परवत्ता थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश दुबे, रंगरा थानाध्यक्ष  एके आजाद, इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष संतोश कुमार, ढोलबज्जा थाना अध्यक्ष सूचित कुमार, कदवा थाना अध्यक्ष केके भारती, गोपालपुर थाना अध्यक्ष जय प्रकाश सिंह सहित कई थाना प्रभारी मौजूद थे.