ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 4 जुलाई 2017

ब्रेकिंग न्यूज- रक्सौल के कैम्ब्रिज पब्लिक स्कुल में अधांधुध फायरिंग, दो घायल

मधुरेश प्रियदर्शी, रक्सौल। नेपाल के सीमावर्ती शहर रक्सौल में आज एक सामूहिक हत्या का़ंड होते-होते उस समय बच गया जब दो अपाचे बाइक सवार चार अपराधियों ने रक्सौल शहर के लक्ष्मीपुर में संचालित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कुल के मुख्य द्वार पर पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार और पिस्टल से फायरिंग कर रहे थे। इसे महज संयोग ही कहा जाएगा कि वर्ग संचालन का समय होने के कारण कोई बच्चे इस फायरिंग की चपेट में नहीं आए। स्कुल गेट पर बैठे वाहन चालक रामनारायण यादव एवं विक्रम राउत को पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों को डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधांधुध फायरिंग करने के बाद फिल्मी स्टाइल में हथियार लहराते अपराधी भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुनकर स्कुल एवं आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी। स्कुल में डरे-सहमे बच्चे इधर-उधर भागने लगे। आसपास की दुकाने भी बंद हो गयी। सूचना पाकर पुलिस टीम के साथ रक्सौल के डीएसपी राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी।

अभिभावकों और बच्चों में फैली दहशत
इधर स्कूल में फायरिंग की सूचना पाकर दर्जनों अभिभावक भी स्कुल पहुंचे और अपने बच्चों को घर ले गये। बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावकों में बेचैनी देखी गयी। पुलिस ने मौके से नाइन एम एम का चार खोखा भी बरामद किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने करीब बीस राउण्ड फायरिंग की है। पुछे जाने पर स्कुल के निदेशक सतीश गिरि ने पूर्व के किसी भी विवाद से इंकार किया है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे रंगदारी के लिए दहशत फैलाने वाली घटना मानकर अनुसंधान में जूटी है। खैर जो हो सूबे बिहार और खासकर चंपारण में स्कुल परिसर में अंधाधुंध फायरिंग की यह पहली घटना है। आज की घटना ने स्कुलों एवं उसमें पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।