ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 5 जुलाई 2017

पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बाधित


नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा के बाद बिगड़े हालात पर काबू पाने के लिए बीएसएफ के अर्धसैनिक बल के 400 जवान भेजे है। इसके अलावा हालात को काबू पाने की कोशिश में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।

फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में सांप्रदायिक हिंसा भड़क गयी थी। फेसबुक पोस्ट को लेकर बसीरहाट अनुमंडल के बदुरिया में दो समुदायों के बीच मंगलवार देर रात को झगड़ा शुरु हो गया। इस मामले में पुलिस ने अब एक युवक को गिरफ्तार किया है।

इसके बाद हिंसक भीड़ ने कई जगहों पर सड़कों को जाम कर दिया और दूसरे समुदाय के लोगों को हमले का शिकार बनाना शुरु कर दिया।

इसके बाद एक्शन में आई पुलिस से हालात संभालने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि इसके बाद ज़िले में तनाव के हालात हैं और बदुरिया में दुकानें बंद हैं। वहीं, केवशा बाजार, बांसतला, रामचंद्रपुर और तेनतुलिया में भी फैल रहा है।

वहीं, इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने उन्हें फोन पर धमकाया है और कहा कि वह भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।