धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 23 जुलाई 2017

नवगछिया नगर का कोना कोना होगा रौशन, नहीं रहेगी गंदगी- डबलू यादव

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। नगर पंचायत का कोना कोना होगा रौशन। कहीं भी नहीं रहेगा अंधेरे का नामोनिशान। हर वार्ड में एक हाई मास्ट और दो मिनी हाई मास्ट तथा 50-50 स्ट्रीट लाइट लगायी जाएगी। नगर को
गंदगी से मुक्त रखने के लिये गीले कूूड़े के लिये लाल और सूखे कूड़े के लिये हरे रंग के कूड़ेदान के अलावा स्टील के कूड़ेदान भी लगाए जाएंगे। नगर में एक चिल्ड्रन पार्क, एक इंडोर स्टेडियम, छठ घाट, जगह-जगह मूत्रालय की व्यवस्था की जाएगी।
उपरोक्त सुविधाओं की घोषणा नगर पंचायत नवगछिया के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी के प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डबलू यादव ने स्थानीय नागरिकों एवं समाजसेवियों द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में कही। इसी क्रम में उन्होंने यह भी जानकारी दी कि जल्द ही पूरे नगर पंचायत को खुले में शौच से मुक्त घोषित किया जायेगा। इसके लिये हर वार्ड में शिविर लगाया जा रहा है। मौके पर उन्होंने नगर पंचायत के सभी नागरिकों से यह भी कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपको किसी भी कार्य मे परेशानी हो तो कभी भी कहीं भी अपनी जरूरत या परेशानी में याद करेंगे तो मैं आपका हर कार्य पूरा करूंगा।
इस अभिनंदन समारोह को नगर पंचायत की नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी ने भी संबोधित किया। स्थानीय नागरिकों द्वारा आयोजित नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद और उपमुख्य पार्षद के नागरिक अभिनंदन समारोह का संचालन निखिल चिरानिया और वरुण केजरीवाल कर रहे थे। 

समारोह के दौरान प्रमुख समाजसेवी पवन कुमार सर्राफ, डॉ मुकुल पोद्दार, प्रधानाध्यपक सुरेंद्र प्रसाद सिंह, अधिवक्ता सत्येंद्र नारायण चौधरी कौशल, अरुण कसेरा, वरिष्ठ समाजसेवी सीताराम अग्रवाल, शिव कुमार पंसारी, रामकुमार साहू, वीरेंद्र कुमार सिंह, रमेश कुमार सर्राफ, श्रीधर कुमार, मुकेश राणा, चंद्रगुप्त साह इत्यादि प्रमुख लोगों ने नगर की समस्याओं की तरफ ध्यान आकर्षित किया।
इससे पहले अभिनंदन समारोह के मौके पर मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी, उनके प्रतिनिधि डब्लू यादव, उनके पिता विजेंद्र यादव, एवं माता के अलावा उपमुख्य पार्षद अभिषेक रमण की माता सोनी देवी का श्रीश्याम भक्त मंडल, क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया और मारवाड़ी युवा मंच के अलावा सभी प्रमुख समाजसेवियों सम्मान किया गया। 
वहीं मौजूद अन्य पार्षदों फाहिमा खातून, मदन प्रसाद शर्मा, दीपक कुमार उर्फ गुड्डू, मो सलाउद्दीन एवं पार्षद प्रतिनिधि मुकेश राणा, विवेकानंद मंडल, सुभाष सिंह, विनोद सिंह, पुलकित मंडल, मनीष सिंह इत्यादि का भी सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के अंत मे समाजसेवी अजय कुमार रुंगटा द्वारा धन्यवाद ज्ञापित करने के दौरान स्कूल परिसर के समीप से अवैध टेम्पू पड़ाव को अन्यत्र व्यवस्थित करने का सुझाव दिया जिससे सड़क जाम और दुर्घटना की संभावना से निजात मिल सकती है। इसके बाद सबों ने अल्पाहार का जमकर लुफ्त उठाया। इस कार्यक्रम की सफलता में नीरज जायसवाल, पंकज भगत, मौसम खंडेलवाल, रंजन केडिया, राकेश भगत, अनिल केजरीवाल, विमल चिरानिया, शंभु रुंगटा, रजनीश सिंह इत्यादि दर्जनों युवाओं की सक्रिय भागीदारी देखी गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।