ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

सोमवार, 10 जुलाई 2017

535 किलो गांजा लदे ट्रक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

त्रिपुरा से फतुहा आ रहे थे दोनों

पटना/ मोकामा: त्रिपुरा से गांजा लेकर पटना की ओर आ रहे एक ट्रक के साथ दो तस्कर पकड़े गए। इस ट्रक से 535 किलो गांजा बरामद किया गया। इंटरनेशनल मार्केट में
इसकी कीमत 1.65 करोड़ है। दरअसल, अगरतला से गांजा की खेप लेकर ट्रक (डब्ल्यूबी 67 जी 5521) आ रहा था। जिसकी फतुहा में डिलिवरी होनी थी। इसकी भनक मिलते ही आईजी (ऑपरेशन) कुंदन कृष्णन के नेतृत्व में डीआरआई (राजस्व खुफिया निदेशालय) व एसटीएफ ने मोकामा इलाके में राजेंद्रपुल के पास घेराबंदी करके ट्रक को कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार आरोपियों में टुनटुन कुमार (मरांची) व अजीत कुमार (नवादा, काशीचक) शामिल हैं। दोनों से पूछताछ करने के साथ ही अंतरराज्यीय सिंडिकेट में शामिल अन्य तस्करों की तलाश में दबिश बढ़ा दी गई है। ट्रक चालक व खलासी के वेश में दोनों आरोपी लंबे समय से गांजा तस्करी में संलिप्त थे।
बॉक्स बना कर छिपाया था  
शातिर तस्करों ने ट्रक में एक गुप्त तहखाना बना कर गांजा छिपा रखा था। 10 पहिया वाले ट्रक की केबिन और ट्रेलर के बीच बनाए गए बॉक्स में छोटे-छोटे 63 बंडल में गांजा रखा गया था। लकड़ी का अतिरिक्त बॉक्स इस तरह बनाया गया था कि किसी को शक नहीं हो।
एक माह में गांजा लदे 5 ट्रक जब्त
पूर्वोत्तर के राज्यों से गांजा तस्करी का बड़ा सिंडिकेट ऑपरेट हो रहा है। बिहार के अलावा पश्चिम बंगाल, यूपी के गांजा तस्कर पूर्वोत्तर राज्यों से गांजा की खेप मंगाते हैं। बिहार में सर्वाधिक खेप उड़ीसा के आ रही है। बीते एक महीने में उड़ीसा व त्रिपुरा से गांजा लाने वाले पांच ट्रकों को जब्त किया गया है। हाल में बेगूसराय, नवगछिया, हाजीपुर व मुजफ्फरपुर में गांजा की बड़ी खेप बरामद हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।