ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

रविवार, 2 जुलाई 2017

पटना एयरपोर्ट से 34 उड़ानें हुई शुरू, लगातार बढ़ रही यात्रियों की संख्या


पटना : जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से देश के विभिन्न हिस्सों के लिए अब 34 उड़ानें शुरू हो गईं हैं। स्पाइस जेट ने शनिवार को एक साथ
चार उड़ानें- पटना से कोलकाता (वाया सूरत), पटना से बेंगलुरू, पटना से हैदराबाद और पटना से मुंबई शुरू की हैं। 10 जुलाई से दिल्ली के लिए भी उड़ान शुरू हो जाएगी। पटना एयरपोर्ट पर केक काटकर स्पाइस जेट की उड़ान का शुभारंभ किया गया। अभी यहां से एयर इंडिया, इंडिगो, जेट एयरवेज और गो एयर की फ्लाइट्स थीं। शनिवार से इस बेड़े में स्पाइस जेट की उड़ान शामिल हो गई है।
यात्रियों की संख्या बढ़कर 30 लाख होने की उम्मीद
पटना एयरपोर्ट से उड़ानों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ यात्रियों की संख्या में भी वृद्धि होने लगी है। चालू वित्तीय वर्ष में 30 लाख से अधिक यात्रियों के यात्र करने की संभावना जताई जा रही है। वित्तीय वर्ष 2004-05 में 1.76 लाख यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट से यात्र की थी। जबकि 2016-17 में यह संख्या बढ़कर 21.12 लाख पर पहुंच गई है। फ्लाइट मूवमेंट की संख्या में भी वृद्धि होती जा रही है। 2004-05 में 3814 फ्लाइट्स का मूवमेंट रहा। यह संख्या 2016-17 में बढ़कर 15508 पर पहुंच गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।