ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: विद्यालय के कमरे से 10 बोरियों में 321 बोतल शराब बरामद

खरीक/ नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र अंतर्गत ध्रुवगंज मध्य विद्यालय के एक कमरे से रविवार को पुलिस ने 321 बोतल विदेशी शराब बरामद की. पुलिस को सूचना मिली थी कि स्कूल में भारी मात्रा में शराब रखकर धंधा किया जा रहा है. थानाध्यक्ष सुदिन राम के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी की. पुलिस की भनक लगते ही धंधेबाज कमरे का ताला खुला छोड़ चाहरदीवारी फांदकर भाग निकले. स्कूल के शौचालय के बगल में एक छोटे से कमरे 10 प्लास्टिक की बोरियाें में शराब की बातलें थीं. कमरे का ताला खुला हुआ था और चाबी बाहर फेंकी हुई थी. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इतनी भारी मात्रा में शराब की आपूर्ति कहां से हो रही है. 

विद्यालय प्रबंधन भी हो सकता है संलिप्त : थानाध्यक्ष

खरीक थाना अध्यक्ष सुदिन राम ने कहा कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. प्रथम दृष्टया इसमें विद्यालय प्रबंधन की भी संलिप्तता दिख रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. 

स्कूली बच्चों व गरीब महिलाओं के जरिये बिक रही शराब

खरीक में शराब का  धंधा बड़े पैमाने पर हो रहा है. इसमें ध्रुवगंज, चोरहर,  तुलसीपुर सहित गंगा-कोसी दियारा क्षेत्र के कई शराब माफिया शामिल हैं. धंधेबाज शराब की खेप पहुंचाने के लिए छोटे-छोटे स्कूली बच्चों और गरीब महिलाओं का भी इस्तेमाल करते हैं. बच्चों के बैग में शराब की बोतल देकर उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने के लिए प्रलोभन दिया जाता है.