ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 14 जून 2017

भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली की सफलता को ले बैठकों का दौर

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया (भागलपुर) : पटना में 27 अगस्त को होने वाली राजद की "भाजपा भगाओ-देश बचाओ" रैली की सफलता को लेकर नवगछिया अनुमंडल में पंचायत स्तर पर राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठकों का दौरा जारी है। इस क्रम में मंगलवार को नवगछिया के कई पंचायतों में बैठकें आयोजित की गयी। बिहपुर प्रखंड के हरियो गांव में पार्टी की पंचायतस्तरीय बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता गोविंद यादव ने की। बैठक में राजकिशोर कुमार, सुरेन्द्र सिंह, सुबोध राजपाल, पार्टी के प्रखंड पर्यवेक्षक समेत कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

वहीं नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरोमाइल मैदान में भी राजद की प्रखंड स्तरीय बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार यादव ने की। उन्होंने आह्वान किया कि रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोग पटना चलें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जदयू नेता विमल देव राय ने कहा कि पीएम नरेद्र मोदी ने युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन नोटबंदी लागू कर देश के नौजवानों को और बेरोजगार कर दिया।

आरएसएस चला रही देश : सांसद

इस्माइलपुर व नवगछिया प्रखंड में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल की बैठक प्रखंड अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सांसद बुलो मंडल ने भी शिरकत की। मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि हर पंचायत में बैठक कर तथा गांव-गांव जाकर केंद्र सरकार की नाकामयाबियों से जनता को अवगत कराएं। सांसद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। लेकिन अप्रत्यक्ष रूप में आरएसएस इस देश को चला रही है।

राजद सुप्रीमो की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे : अरूण

संगठन ने मुझे अहम जिम्मेदारी दी है। पूरी ताकत के साथ राजद सुप्रीमो लालू यादव के सामाजिक न्याय और साम्प्रदायिक सद्भाव की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। उक्त बातें युवा राजद के नवनियुक्त प्रदेश मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने कहीं। पद ग्रहण के बाद मंगलवार को नवगछिया पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के संघर्षात्मक एवं रचनात्मक कार्यक्रमों में भी सक्रिय योगदान देंगे। उन्होंने इस अहम जिम्मेदारी के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद बुलो मंडल व प्रदेश अध्यक्ष मु. कारी सोहैब के प्रति आभार व्यक्त किया। बता दें कि अरूण यादव पूर्व से युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता भी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।