ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 14 जून 2017

छह जोड़ी ट्रेनों के रूट में बदलाव,15 से बदले रूट से चलेगी पाटलिपुत्र, कई ट्रेनें रद्द


पटना : रेलवे बोर्ड के निर्देश पर पूर्व मध्य रेल जोन ने धनबाद-चंद्रपुरा रेलखंड को 15 जून से बंद करने का निर्णय लिया है. रेलखंड बंद होने के बाद पटना जंकशन से खुलनेवाली पटना-हटिया-पटना पाटलिपुत्र एक्सप्रेस के रूट में बदलाव किया गया है. अब पाटलिपुत्र एक्सप्रेस कुलटि, बराकर, कुमारदुबी, धनबाद, कतरासगढ़ और चंद्रपुरा स्टेशन नहीं जायेगी. यह ट्रेन 15 जून से चितरंजन स्टेशन से जयचंदीपहाड़-भोजूडीह और बोकारो स्टेशन होते हुए आयेगी और जायेगी. साथ ही विभिन्न रूटों की छह जोड़ी ट्रेनों के रूट में बदलाव किये गये हैं.

पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ अरविंद कुमार रजक ने बताया कि धनबाद-चंद्रपुरा रेलखंड बंद होने के साथ सात जोड़ी ट्रेनों के रूट में बदलाव किये गये हैं. साथ ही 13 जोड़ी एक्सप्रेस व छह जोड़ी पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसमें धनबाद से उत्तर बिहार जाने वाली दरभंगा सिकंदराबाद, हैदराबाद रक्सौल, रांची जयनगर, रांची भागलपुर एक्सप्रेस, रांची भागलपुर वनांचल एक्सप्रेस, रांची जयनगर एक्सप्रेस शामिल है. ऐसे में धनबाद से उत्तर बिहार जाने वाले यात्रियों को अब आसनसोल व क्यूल स्टेशन से उत्तर बिहार जाना पड़ेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।