धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 19 जून 2017

भागलपुर : बाइक शोरूम कर्मी से दिनदहाड़े सवा पांच लाख की हुई लूट

भागलपुर: आनंद चिकित्सालय रोड स्थित जयराम मारवाड़ी लेन में दिनदहाड़े एक बाइक शोरूम कर्मी से हथियार दिखाकर सवा पांच लाख रुपये लूट लिए गए। घटना सोमवार दोपहर लगभग तीन बजे की है, जब शोरूम कर्मी बैंक में शोरूम के पैसे जमा करने जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर और कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने घटनास्थल और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

मिहिर हीरो बाइक शोरूम कर्मी रमेंद्र लाल के अनुसार हर रोज की तरह वह सोमवार को शोरूम के पैसों को बैंक में जमा करने जा रहा था। सबसे पहले वह एचडीएफसी बैंक के मेन ब्रांच गया जहां से उसके पैसों को जमा नहीं करने की बात पर लौटा दिया गया। जिसके बाद वह पैसे जमा करने के लिए गुरुद्वारा रोड होते हुए एसबीआई के सूजागंज शाखा जाने लगा। रास्ते में ही आनंद चिकित्सालय रोड को गुरुद्वारा रोड से जोड़ने वाली गली में पहुंचा। जहां पहले से ही एक बाइक सवार उसकी ताक में खड़ा था। उसके इशारा करते ही सामने से दो अन्य मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग वहां पहुंच गए और उसकी मोटरसाइकिल को धक्का मारकर गिरा दिया। उनमें दो लोगों ने मुंह पर गमछा बांध रखा था। उसने पहले कर्मी के पास मौजूद बैग उन्हें सौंपने की बात कही। विरोध करने पर दोनों ने उसे गली में मौजूद दीवार पर धकेल उसके पेट में देशी पिस्टल सटा दिया और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। भागने के वक्त तीन मोटरसाइकिल पर छह लोग सवार थे। जबतक वह चिल्लाता सभी अपराधी गुरुद्वारा रोड की तरफ भाग निकले। उसने बताया कि घटना को इतनी तेजी में अंजाम दिया गया कि उसे संभलने का मौका ही नहीं मिला।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।