ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया का नगर पंचायत रहेगा भ्रष्टाचार मुक्त- डब्लू यादव

राजेश कानोडिया, नवगछिया (भागलपुर)। नवगछिया नगर पंचायत के संपन्न हुए नए चुनाव के दौरान किंग मेकर के रूप में साबित हुए नव निर्वाचित मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी के पति प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव ने घोषणा की है कि नवगछिया नगर पंचायत कार्यालय अब पूरी तरह से भ्रष्टाचार मुक्त रहेगा। किसी भी नागरिक को किसी भी तरह की परेशानी यदि महसूस हो तो सबसे पहले वह अपने वार्ड पार्षद से संपर्क करें। इसके बावजूद भी अगर परेशानी दूर नहीं हो तो निसंकोच वह मुझसे मिल सकते हैं। नगर पंचायत के सभी वार्ड के आम लोगों के दिल में जगह बनाने की मेरी पूरी कोशिश रहेगी। इस चुनाव के दौरान मुझे समर्थन देने और नहीं देने वाले सभी वार्ड पार्षदों को समान रूप से सम्मान मिलेगा तथा उनके विकास कार्यों में भी मेरा पूरा सहयोग रहेगा।

उपरोक्त बातें किंग मेकर प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव ने नव-बिहार समाचार के संपादक राजेश कानोडिया को एक विशेष मुलाकात के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि नवगछिया नगर पंचायत की वर्तमान स्थिति में पूर्ण सुधार लाने का पूरा प्रयास किया जाएगा तथा जनहित के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा। सभी सरकारी सुविधाओं को आम जनता तक आसानी से पहुंचाया जाएगा। इसके साथ-साथ नवगछिया की गैर सरकारी संस्था क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया को भरपूर सहयोग एवं समर्थन दिया जाएगा जिससे नगर पंचायत को स्वच्छ और सुंदर बनाने में भरपूर सहयोग मिलेगा। वहीं अपनी जीत के बारे में उन्होंने बताया कि यह मेरी जीत नहीं है, यह नगर पंचायत क्षेत्र की जनता के भावना की जीत है। क्योंकि मैं तो राजनीति का ककहरा भी नहीं जानता हूं। सिर्फ आत्मविश्वास और सत्कर्म के बल पर तथा अपने व्यवहार और बोली से सभी के दरवाजे पर जाकर मैंने वोट मांगा था। जिसे नवगछिया नगर पंचायत की जनता ने काफी आशा और उम्मीद के साथ मुझ पर भरोसा किया है।मैं नवगछिया नगर पंचायत के किसी भी नागरिक का यह भरोसा टूटने नहीं दूंगा। इसके लिये नगर पंचायत के प्रधान लिपिक अलोक कुमार गुप्ता को सभी आवश्यक निर्देश दे दिया गया है।