ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

गुरुवार, 29 जून 2017

बिहार: बेऊर थानाध्यक्ष 1.25 लाख रिश्वत लेते ही गिरफ्तार


पटना : राजधानी पटना के बेऊर थाना प्रभारी राकेश कुमार यादव को निगरानी दस्ता ने गुरूवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक बेऊर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार यादव कच्ची दरगाह के रहने वाले अमरेंद्र कुमार से बेऊर में स्थित उनकी जमीन को लेकर चल रहे विवाद के मामले में एफआईआर दर्ज कराने के लिए 1.25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. इस मामले की जानकारी अमरेंद्र ने निगरानी को दी. जिसके बाद निगरानी की टीम ने राकेश कुमार यादव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पूर्व में शिकायत मिलने के बाद निगरानी ने इस मामले की जांच की और मामला सही पाने के बाद राकेश कुमार यादव की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया. आज जैसे ही राकेश कुमार यादव ने घुस की रकम अपने हाथ में ली, ठीक वैसे ही घात लगाये बैठे निगरानी विभाग के अधिकारियों ने उन्हें धर दबोचा.

हाल के दिनों में कई पुलिस वाले और कई विभाग के लिपिक घूसखोरी के मामले में गिरफ्तार किये गये हैं. राजधानी पटना में दरोगा स्तर के पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी का यह बड़ा मामला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक निगरानी विभाग, अब राकेश कुमार यादव के परिजनों और उनके चल-अचल संपत्ति की जांच कर यह पता लगाएगी कि उन्होंने रिश्वतखोरी से कितनी संपत्ति अर्जित की है.

बताते चलें कि निवर्तमान बेऊर थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव नवगछिया पुलिस जिला के खरीक और नारायणपुर थाना में भी काफी समय तक थानाध्यक्ष पद पर रहे हैं. उस दौरान उन्होंने कुख्यात धुर्वा यादव को दो बार गिरफ्तार किया था.



कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।