ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 7 जून 2017

कटिहार: बाइक सवार अपराधियों ने मक्का व्यवसायी से 12 लाख लूटे


कटिहार। कटिहार में एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे मक्का व्यवसायी से तीन बाइक सवार छह लुटेरों ने 12 लाख रुपये लूट लिए।

कटिहार-बरारी सड़क पर सकरैली-सेमापुर के बीच मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार मक्का व्यवसायी प्रीतम कुमार चौधरी से 12 लाख रुपये से भरा झोला लूट लिया। छह लाख रुपये बाइक की डिक्की में भी थे, जो बच गया। लूट के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बाइक से अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन हथियार का भय दिखा लुटेरे कटिहार की ओर भागने में सफल रहे। घटना के बाद  नगर, सहायक, बरारी, कोढ़ा, रौतारा, मनसाही, मनिहारी, प्राणपुर, मुफस्सिल के थानाध्यक्षों को अलर्ट कर दिया गया है।

सदर एसडीपीओ लाल बाबू यादव ने सेमापुर ओपी पहुंचकर मक्का व्यवसायी से घटना की जानकारी ली। प्रीतम चौधरी ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से 18 लाख रुपये की निकासी की थी। छह लाख रुपये बाइक की डिक्की में और 12 लाख रुपये एक झोला में रखकर उसे बाइक की हैंडिल में लटका दिया था।

बाइक से वह और चिरंजीव प्रसाद जायसवाल सेमापुर घर जा रहे थे। इसी बीच सकरैली स्टेट बैंक से थोड़ा आगे कटिहार-सेमापुर सड़क पर तीन अपाची बाइक पर सवार छह लुटेरों ने उन्हें बाइक रोकने के लिए कहा। चिरंजीव ने जब बाइक नहीं रोकी तो एक अपराधी ने पिस्तौल तान दी। इसके बाद लुटेरों ने चारों ओर से बाइक को घेर लिया। बाइक पर रखा झोला लेकर लुटेरे कटिहार की ओर भाग निकले।

एसपी डा. सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गयी है। व्यवसायी जिस बैंक से पैसे निकालकर जा रहे थे वहां का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।