ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कटिहार: बाइक सवार अपराधियों ने मक्का व्यवसायी से 12 लाख लूटे


कटिहार। कटिहार में एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे मक्का व्यवसायी से तीन बाइक सवार छह लुटेरों ने 12 लाख रुपये लूट लिए।

कटिहार-बरारी सड़क पर सकरैली-सेमापुर के बीच मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार मक्का व्यवसायी प्रीतम कुमार चौधरी से 12 लाख रुपये से भरा झोला लूट लिया। छह लाख रुपये बाइक की डिक्की में भी थे, जो बच गया। लूट के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बाइक से अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन हथियार का भय दिखा लुटेरे कटिहार की ओर भागने में सफल रहे। घटना के बाद  नगर, सहायक, बरारी, कोढ़ा, रौतारा, मनसाही, मनिहारी, प्राणपुर, मुफस्सिल के थानाध्यक्षों को अलर्ट कर दिया गया है।

सदर एसडीपीओ लाल बाबू यादव ने सेमापुर ओपी पहुंचकर मक्का व्यवसायी से घटना की जानकारी ली। प्रीतम चौधरी ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से 18 लाख रुपये की निकासी की थी। छह लाख रुपये बाइक की डिक्की में और 12 लाख रुपये एक झोला में रखकर उसे बाइक की हैंडिल में लटका दिया था।

बाइक से वह और चिरंजीव प्रसाद जायसवाल सेमापुर घर जा रहे थे। इसी बीच सकरैली स्टेट बैंक से थोड़ा आगे कटिहार-सेमापुर सड़क पर तीन अपाची बाइक पर सवार छह लुटेरों ने उन्हें बाइक रोकने के लिए कहा। चिरंजीव ने जब बाइक नहीं रोकी तो एक अपराधी ने पिस्तौल तान दी। इसके बाद लुटेरों ने चारों ओर से बाइक को घेर लिया। बाइक पर रखा झोला लेकर लुटेरे कटिहार की ओर भाग निकले।

एसपी डा. सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गयी है। व्यवसायी जिस बैंक से पैसे निकालकर जा रहे थे वहां का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।