ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 4 मई 2017

बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह शराब पीते गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना/ राजेश ठाकुर : शराबबंदी के बाद भी सूबे में शराब का मिलना जारी है और इसे लेकर लोग लगातार पकड़ा भी रहे हैं. इससे इतर राजधानी पटना भी नहीं है. खास बात कि अभी तक शराब पीने के आरोप में साधारण लोग ही पकड़े जा रहे थे. लेकिन इस बार शराब के साथ बड़ी मछली पकड़ी गयी है. इस बार बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह को पुलिस ने शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है. निर्मल सिंह के साथ पुलिसकर्मी शमशेर खान को भी पुलिस ने पकड़ा है. सूत्रों की  माने तो उनकी गिरफ्तारी रात साढ़े ग्यारह बजे लॉ एंड आर्डर DSP ने की है.

बताया जाता है कि बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उन पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है. सूत्रों की मानें तो निर्मल सिंह की गिरफ्तारी पटना स्थित पुलिस लाइन में हुई है. गिरफ्तारी की खबर फैलते ही पूरे पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गयी है. पूरा पुलिस प्रशासन सकते में हैं. उधर निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर बेउर जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह बीती रात शराब पीकर पुलिस लाइन में हंगामा कर रहे थे. सूत्रों की मानें तो उनके साथ एक अन्य पुलिसकर्मी शमशेर खान को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद हुए मेडिकल जांच में दोनों के शरीर में अल्कोहल की मात्रा मिली है. मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल की मात्रा की पुष्टि होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सीमा एरम के कोर्ट नंबर 15 में पेश किया गया. वहां से दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया है.

वहीं सूत्रों की मानें तो निर्मल सिंह ने एसएसपी पर साजिश के तहत गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस की ओर से निर्मल सिंह के आरोप को बेबुनियाद बताया गया है.  यह भी बताया जा रहा है कि निर्मल सिंह की शराब के नशे धुत्त होने के बाद गिरफ्तारी और कोर्ट पेशी की खबर पर कोर्ट परिसर पहुंचे एसोसिएशन के सैकड़ों सदस्य इस घटना को लेकर आक्रोशित हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।