धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 22 मई 2017

नवगछिया नपं में बम्फर वोटिंग दे रहे बड़े बदलाव के संकेत

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। रविवार को मात्र एक घटना को छोड़कर शांतिपूर्ण सम्पन्न हुये नगर पंचायत चुनाव में जमकर मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। निर्वाचन कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार
कुल 69 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। तेज धूप व उमस भरी गर्मी की परवाह किये बगैर मतदाता घरों से निकले व मतदान किया। सुबह नौ बजे तक 20 से 30 प्रतिशत हुई थी। दोपहर 12 बजे तक 40 प्रतिशत तो एक बजे 45 प्रतिशत,तीन बजे तक 50 प्रतिशत से अधिक मतदान की सुचना प्राप्त हुई। अंतत: 69 प्रतिशत कुल प्रतिशत रहा।
हलांकि चुनाव समीक्षक इस बंम्पर वोटिंग को नगर पंचायत चुनाव में बड़े बदलाव से जोड़ रहें है। समीक्षकों का कहना है की मतदाओं ने परिवर्तन की नजर से यहां घरों से बाहर निकल अपनी नगर सरकार बनाने को बचनबद्ध रहे। जिसका ही कारण है कि आज इतनी बम्पर वोटिंग हुई है। वही कुछ निवर्तमान पार्षदों की इस बम्पर वोटिंग की खबर से नींदे हराम हो गई क्योकि अमुमन देखा गया है जब अधिक मात्रा में मतदाता घरों से निकल मतदान करते है तो बड़ा बदलाव होता है। अब देखना बडा़ दिलचस्प होगा की इस बार यहां की जनता कितना बड़ा बदलाव लाती है।


कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।