ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 4 मई 2017

 राजधानी एक्सप्रेस में तीन ट्रॉली बैग में 41 किलो गांजा ले जा रहा दिल्ली, धराया

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया / छपरा। डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली 12435 अप राजधानी एक्सप्रेस से मंगलवार की रात नवगछिया आरपीएफ ने 40 किलो 900 ग्राम गांजा के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों की पहचान पश्चिम बंगाल के कूच बिहार के मिथुन मजूमदार, शमिदूलहक एवं रसिदूलहक के रूप में बतायी गयी।

नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर जावेद अहमद ने बताया कि पिछले माह गहमर में राजधानी एक्सप्रेस में डकैती की घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है। मंगलवार को डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में एस्कॉर्ट पार्टी में एएसआई सुधाकर यादव पांच जवानों के साथ तैनात थे। ट्रेन जब कटिहार से सोनपुर पहुंची तो सोनपुर स्टेशन के समीप गोल्डन गंज स्टेशन के पास आरपीएफ जवानों को A4 बोगी में बर्थ दो, चार एवं छह पर यात्रा कर रहे युवकों की गतिविधि संदिग्ध लगी। पूछताछ के बाद उनके सामानों की तलाशी ली गई। तलाशी में तीनों के पास ट्रॉली बैग से 40 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ। तीनों को गिरफ्तार कर छपरा जीआरपी के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार तीनों युवक कूच बिहार से दिल्ली जा रहे थे। इस संबंध में छपरा जीआरपी में 20/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत कांड संख्या 30/17 दर्ज की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।