ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 29 मई 2017

बिहार : आंधी-पानी ने ली 30 की जान

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना। बिहार में रविवार की सुबह व दोपहर में आयी तेज आंधी बारिश से जनजीवन काफी अस्तव्यस्त हो गया। दर्जनों गांवों में तबाही मची रही। कई जगहों पर यातायात प्रभावित हुआ तो काफी जगहों पर जल जमाव भी हो गया। इसके भी ज्यादा परेशानी तब हुई जब घरों के गिरने, पेड़ के नीचे दबने व वज्रपात से 30 लोगों की मौत हो गई। कई लोग जख्मी हो गए। मृतकों में जमुई में पांच, भागलपुर में तीन, मधेपुरा-मुंगेर में दो-दो, पश्चिम चंपारण में छह, पूर्वी चंपारण के पांच, हाजीपुर में तीन, समस्तीपुर में दो, दरभंगा और खगड़िया जिले में एक-एक की मौत हो गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के सुल्तानगंज प्रखंड अंतर्गत बाथ थाना क्षेत्र के खानपुर पंचायत के दौलतपुर गांव में अजीत कुमार (15) व चंदन कुमार (12) की मौत हो गई। इसके अलावा मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलखोरिया पंचायत के छौवानियां गांव के फूलो मंडल की भी मौत हो गई।
जमुई जिले के गरसंडा गांव में प्रीतम पांडेय (12), बरहट प्रखंड के एकटरवा गांव में रेखा देवी व खैरा प्रखंड के खड़ाईंच गांव में सुधा देवी की मौत हो गई। इसी जिले के टाल सहरसा गांव में दिलीप मांझी की सास व साली की भी मौत हो गई।

मुंगेर में सीतारामपुर नजीरा गांव के सुभुकलाल सिंह और सत्यनारायण सिंह की मौत हो गई। मधेपुरा के गणोश स्थान गांव में तीन बच्चे जख्मी हो गए। बाद में इलाज के दौरान मंजेश कुमार (13) व धीरज कुमार (12) की मौत हो गई। खगड़िया जिले के गंगौर गांव के बरेयघाट में वज्रपात से काजल कुमारी (14) की मौत हो गई।
हाजीपुर औद्योगिक थाने के हिलालपुर में देवेंद्र साह के पुत्र विशाल कुमार (12) की मौत हो गई। राघोपुर के जुड़ावनपुर थाने के पहाड़पुर पूर्वी गांव में मिंता देवी और जुड़ावनपुर में शिवचंद्र राय की मौत बिजली गिरने से हो गई।
पश्चिमी चंपारण : योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर घरों में दबने से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, साठी में वज्रपात से एक किशोर की मौत हो गई। मृतकों में प्रेमशीला कुमारी (12), संभा देवी, रीमा कुमारी, मैनेजर चौधरी, चंद्रावती व मुकेश कुमार ( 12) शामिल हैं।
पूर्वी चंपारण : जिले के अलग-अलग स्थानों पर वज्रपात से पांच लोगों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतकों में सुनीता देवी (32), मीना देवी (40) सुशीला देवी (42), वीणा कुमारी (19), कंत लाल राय ( 55) हैं।
समस्तीपुर : कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव में पेड़ गिरने से दबकर सैलून संचालक महेश ठाकुर की मौत हो गई। सैलून में बैठा रामानंद पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
दरभंगा : केवटी थाना क्षेत्र के दानी गांव निवासी चलितर साह (65) की वज्रपात से मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।