धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 2 अप्रैल 2017

राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी आज कहलगांव और कल बौंसी में

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर : महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज भागलपुर आएंगे। कल सोमवार को उनका बांका में भी संक्षिप्त कार्यक्रम है। मुखर्जी आज एनटीपीसी के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्रम करेंगे। सोमवार पूर्वाह्न् वे 10.55 से 11.15 तक विक्रमशिला विश्वविद्यालय के अवशेष और संग्रहालय को देखने पहुंचेंगे। जहां राष्ट्रीय गान से उनका स्वागत किया जाएगा। इस्टर्न बिहार ऑफ प्रेस क्लब की ओर से उन्हें स्मारिका भेंट की जाएगी। केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी, सांसद निशिकांत दुबे, सांसद बुलो मंडल, और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, इस कार्यक्रम में रहेंगे।

राष्ट्रपति यहां से हेलीकॉप्टर से बौंसी के गुरुधाम के लिए रवाना होंगे। बांका के बौंसी स्थित गुरुधाम में राष्ट्रपति आधे घंटे तक पूजा-अर्चना करेंगे और बटुकों से बातचीत करेंगे। मंच पर राष्ट्रपति के साथ राज्यपाल रामनाथ कोविद, केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी, राष्ट्रपति के सांसद पुत्र अभिजीत मुखर्जी, सांसद निशिकांत दुबे व राज्य के मंत्री राजीव रंजन सिंह रहेंगे। राष्ट्रपति अपनी मां राजलक्ष्मी मुखर्जी के गुरु भूपेंद्रनाथ सान्याल के आश्रम को देखने के बाद 15 मिनट मंच पर रहेंगे। इसके बाद वे वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्टर से पटना रवाना हो जाएंगे।

खबरों के अनुसार शनिवार की रात महामहिम रांची पहुंच गए हैं। झारखंड की राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने हवाईअड्डे पर उनकी अगुवानी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।