धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 27 अप्रैल 2017

सौ घरों का एक मात्र सहारा एक सरकारी चापानल


नवबिहार न्यूज नेटवर्क, कुमार आदित्य (भागलपुर)। नाथनगर पश्चिमी वार्ड संख्या एक मसकन बरारी के बेनी माधव लेन, गरजु साह लेन, नारायण घोष लेन में पानी की समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं। मोहल्ले में सिर्फ एक सरकारी चापानल है जिससे 100 से अधिक परिवार के लोग रोजाना पानी भरते हैं।
यहां निगम की पाइपलाइन सिर्फ देखने के लिए है। पानी तीन साल से नहीं आ रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत डीएम, एसएसपी और नगर निगम से कई बार की लेकिन कोई निदान नहीं निकला। स्थानीय सुशील प्रसाद, अशोक कुमार दास, कुलदीप दास, रविकान्त, सुबोध दास ने बताया कि इस इलाके में नगर निगम की पाइपलाइन है मगर यहां के पानी को गरजु ठाकुर घोष लेन के महावीर स्थान के पास कुछ स्थानीय लोगों ने व्यक्तिगत लाभ के लिए बंद कर दिया है जिसको लेकर एक साल पूर्व लड़ाई भी हो चुकी है। स्थानीय वार्ड पार्षद को हमारी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
सपना देवी समेत दर्जनों महिलाओं ने बताया कि इलाके में एक मात्र सरकारी चापानल है जहां से पानी लाते हैं। ये पानी पीने योग्य भी नहीं है। इस बार तो स्थानीय वार्ड एक की पार्षद काकुली बनर्जी भी इस वार्ड एक से चुनाव नहीं लड़ रही हैं वह वार्ड दो की प्रत्याशी हैं। इसपर पार्षद काकुली बनर्जी ने बताया कि लोगों की समस्या जायज है। इसके निदान के लिए प्रयास किया गया है। जल्द समाधान होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।