धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 27 अप्रैल 2017

बिना पूर्व सूचना के कोचिंग बंद करने पर छात्रों ने किया हंगामा, तोड़फोड़


नवबिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर। स्थानीय तिलकामांझी थाना क्षेत्र के शीतला स्थान रोड स्थित आईबीएस कोचिंग संस्थान को बिना पूर्व सूचना के बंद करने पर बुधवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने बरामदे पर लगीं लाइटें फोड़ दीं। इससे पहले सोमवार को भी छात्रों ने लाइब्रेरी में तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने कोचिंग संचालक से बातचीत कर शुक्रवार तक पढ़ाई शुरू होने का भरोसा दिलाया। इसके बाद छात्र शांत हुए।
छात्रों की शिकायत थी कि उन्होंने डेढ़ माह पहले संस्थान में दाखिला लिया था। कुछ दिन पहले तक कक्षाएं भी चलीं, लेकिन सोमवार को छात्र कोचिंग पहुंचे तो रिसेप्शन पर उन्हें बताया गया कि अगली सूचना तक कोचिंग बंद है। इसके बाद वे रोजाना कोचिंग का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन दीवार पर अगली सूचना तक कोचिंग बंद रहने का नोटिस और कोचिंग पर ताला ही मिला।
कुछ दिनों से कोचिंग की ठीक से पढ़ाई नहीं चल रही थी। कई कक्षाओं में शिक्षक नहीं पहुंचते थे। इसके बाद अचानक कोचिंग बंद कर दिया गया। ऐसे में अंदेशा गहराने लगा कि बिना पूर्व सूचना के कोचिंग बंद कर उन्हें ठगी का शिकार बनाया गया।

दोबारा खुलने की बात पर शांत हुए छात्र
तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया कि हंगामे की सूचना के बाद वह कोचिंग सेंटर पर पहुंचे। कोचिंग सेंटर की निदेशक से बात की। निदेशक ने उन्हें बताया कि किसी भी छात्र का पैसा नहीं डूबा है। कुछ कारणों से कोचिंग बंद है। शुक्रवार तक दोबारा पढ़ाई शुरू कर दी जाएगी। यह जानकारी देने के बाद छात्र शांत होकर लौट गए।

अंदरूनी विवाद के कारण बंदी की आशंका
सूत्रों के मुताबिक, यह कोचिंग सेंटर पार्टनरशिप में चलाया जाता है। आशंका है कि पिछले कुछ दिनों से पार्टनरों के बीच चल रहे विवाद की वजह से कोचिंग को अचानक बंद करना पड़ा। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि कोचिंग संचालन के लिए सरकार द्वारा बनाए गए नए नियमों की वजह से कोचिंग को बंद रखा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।