ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 8 फ़रवरी 2017

पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को मिली जमानत

सिवान। बिहार के राजद से पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के नए लूक में आने के बाद उनका उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद
इस मामले में प्रशासन के आला अधिकारी ने जेल में छापेमारी कर चार मोबाइल और इतने ही सिमकार्ड बरामद किया था यह छापेमारी जेल अधीक्षक के नेतृत्व में किया गया था जिसके बाद प्रशासन ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया था.

आज इस मामले में सिवान जेल में बंद बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को सिवान सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में पेशी के दौरान केस नंबर 20/17 में जमानत दे दिया है. इससे पहले शहाबुद्दीन की नए लुक क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमे वह उनका गेटअप बदला हुआ था और अंदाज भी बिलकुल बदला हुआ सर पर बहुत छोटे छोटे बाल और छोटा-छोटा दाढ़ी जिसे देख कोई भी पहली नजर में धोखा खा जाए लेकिन शुरुआत में पुलिस यह कह रही थी कि यह तस्वीर पुरानी है.

इस मामले में पुलिस इस घटना के जड़ तक पहुचने के लिए शहाबुद्दीन को रिमांड पर लेकर कोर्ट में आवेदन दिया था जिसको लेकर आज उनका पेशी हुआ. जेल आईजी आनंद किशोर के 8 जनवरी को दिये गए आदेश पर जिलाधिकारी द्वारा एसडीओ भूपेंद्र कुमार यादव व एएसपी कार्तिकेय शर्मा गई जांच रिपोर्ट में यह यह साबित हुआ था कि यह तस्वीर सिवान जेल की है. जिसके बाद जेल अधीक्षक विधु भारद्वाज ने मुफ्फसिल थाने में शहाबुद्दीन और एक अज्ञात के विरुद्ध एफआइआर लिखवाया गया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।