धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 7 फ़रवरी 2017

अधिवक्ता हत्याकांड के फरारी राकेश राय ने किया आत्मसमर्पण

नवबिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया : आखिरकार नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी वरीय अधिवक्ता व बिहपुर पश्चिम की  जिला पार्षद रेणु देवी के पति प्रमोद राय हत्याकांड के मास्टरमाइंड खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर निवासी राकेश राय ने सोमवार को नवगछिया व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर ही दिया. जो लंबे समय से पुलिस की आँखों में धूल झोंक कर फरार रह रहा था.

नवगछिया जेल चालू होने पर किया आत्मसमर्पण
नवगछिया में आयी भीषण बाढ़ के बाद से नवगछिया जेल के सारे बंदियों को भागलपुर जेल में रखा जा रहा था. इधर कुछ ही दिनों पहले भागलपुर जेल से नवगछिया के सारे बंदियों को वापस शिफ्ट कर दिया गया है. नवगछिया जेल पुनः चालू हो जाने पर राकेश राय ने आत्मसमर्पण किया है.

राकेश ने सुपारी देकर करवायी थी हत्या 
नवगछिया व्यवहार न्यायालय से अपने घर कार से जा रहे अधिवक्ता प्रमोद राय की पिछले वर्ष 15 मार्च को झंडापुर ओपी थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव के पास एनएच-31 पर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. मामले में दर्ज की गयी प्राथमिकी में अज्ञात अपराधियों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया था. पुलिस अनुसंधान में बात सामने आयी कि राकेश राय ने डेढ़ लाख रुपये में हत्या की सुपारी देकर अधिवक्ता की हत्या करवायी थी.

प्रमोद राय हत्याकांड के अनुसंधान में संलिप्त पाये गये लगभग सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. झारखंड के साहिबगंज जिले का एक अपराधी अभी भी फरार चल रहा है. राकेश राय कई जघन्य मामलों में आरोपित रहा है. पिछली बार राकेश को मधेपुरा पुलिस ने अवैध हथियार के साथ धर दबोचा था. प्रमोद राय हत्याकांड में राकेश का नाम सामने आने के बाद से ही वह फरार चल रहा था. 

नवगछिया एसपी पंकज सिंहा ने कहा
प्रमोद राय हत्याकांड के मास्टरमाइंड राकेश राय ने न्यायालय में समर्पण कर दिया है. पुलिस ने कोर्ट में पूर्व में ही आरोप पत्र दाखिल कर दिया है. एक आरोपित अभी भी इस मामले में फरार चल रहा है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।