ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पटना में PM मोदी को खालिस्तानी आतंकियों से खतरा, अलर्ट जारी

पटना/मधुबनी। गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच जनवरी को बिहार की राजधानी पटना में उपस्थित रहेंगे। यहां उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। खुफिया विभागों के इनपुट्स के मुताबिक पीएम मोदी के कार्यक्रम में खालिस्तानी आतंकी बाधा डाल सकते हैं।

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पटना के गांधी मैदान में उपस्थित रहेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियां प्रशासन द्वारा पूरी कर ली गयी हैं। मोदी के आगमन को लेकर गांधी मैदान को पूरी तरह किले में तब्दील कर दिया गया है।
पटना के एसएसपी मनु महाराज स्वयं एक लेयर की सुरक्षा देख रहे हैं। पीएम की सुरक्षा में एसपीजी भी लगी हुई है। प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो प्रकाश पर्व पर लापरवाही को लेकर अबतक 23 पुलिसकर्मियों पर गाज गिर चुकी है। इनमें से कई अधिकारी भी हैं। एसपीजी ने लगातार सुरक्षा को लेकर बैठकें की है।
खुफिया विभाग से जुड़ी सभी एजेंसियां चौकस हैं। एजेंसियों ने इस संबंध में बिहार सरकार और सभी संबंधित जांच एजेंसियों को अलर्ट भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्धों से जुड़ी कुछ तस्वीरें पटना पुलिस से विभाग ने साझा भी की है। बताया जा रहा है कि नवंबर में पटियाला के नाभा जेल से पांच खालिस्तानी आतंकी फरार हुए थे। उनमें से कई पटना में पीएम की सभा में विघ्न डाल सकते हैं।