ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 8 जनवरी 2017

मुलायम के कब्जे में सपा कार्यालय की चाभी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मैदान में जाने से पहले समाजवादी पार्टी की रार भी अब अलग मोड़ पर जा रही है। पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ से नई दिल्ली रवाना होने से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यालय, विक्रमादित्य मार्ग के कमरों को बंद करवाने के बाद सभी की चाभी अपने कब्जे में ले ली।

माना जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव पार्टी कार्यालय में कोई महत्वपूर्ण पेपर लेने गए थे। आज मुलायम सिंह यादव एयरपोर्ट जाने से पहले पार्टी ऑफिस में मीडिया से बोले कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है। एक-दो दिन में सारे विवाद निपटा लिए जाएंगे। आज सुबह सबसे बात हुई है पार्टी में कोई विवाद नहीं है । मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपल सिंह यादव मौजूद थे।

मुलायम सिंह यादव आज अपने आवास से पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे। कुछ देर वहां पर टहलने के बाद अपने, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा शिवपाल सिंह यादव के कमरों के बाहर से हटी ने नेम प्लेट को फिर से लगवाया। इसके बाद मुलायम ने पार्टी दफ्तर के कमरों में ताला लगवाया। ताला लगने के बाद उन्होंने ओएसडी जगजीवन से चाभियां लेकर अपने जैकेट की जेब में रख ली। इस दौरान उन्होंने सपा कार्यालय के सिक्योरिटी गार्ड को भी गेट के बाहर कर दिया।

मुलायम ने कार्यालय के कमरों की नेम प्लेट को दोबारा लगवाया। इन नेम प्लेट को एक जनवरी के अधिवेशन के बाद हटवा दिया गया था। नेम प्लेट पर शिवपाल सिंह यादव को मंत्री सिंचाई व सहकारिता दिखाया गया है। जबकि मुलायम सिंह यादव के कमरे में बाहर जो नेम प्लेट लगाई गई है, उसमें उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया गया है।

इस अवसर पर सपा कार्यालय में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलायम सिंह यादव ने कहा लोहिया के आदर्शों को जरा भी धूमिल नहीं होने दिया जाएगा। कुछ लोगों ने जब मुलायम सिंह जिंदाबाद नारे लगाए तो उन्होंने कहा कि नारा कम लगाओ। क्षेत्र में जाकर काम करो। उन्होंने कहा कि सभी समाजवादियों को नया साल मुबारक हो। अब पार्टी में बहुत जल्द ही सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।