ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मुलायम के कब्जे में सपा कार्यालय की चाभी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मैदान में जाने से पहले समाजवादी पार्टी की रार भी अब अलग मोड़ पर जा रही है। पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ से नई दिल्ली रवाना होने से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यालय, विक्रमादित्य मार्ग के कमरों को बंद करवाने के बाद सभी की चाभी अपने कब्जे में ले ली।

माना जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव पार्टी कार्यालय में कोई महत्वपूर्ण पेपर लेने गए थे। आज मुलायम सिंह यादव एयरपोर्ट जाने से पहले पार्टी ऑफिस में मीडिया से बोले कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है। एक-दो दिन में सारे विवाद निपटा लिए जाएंगे। आज सुबह सबसे बात हुई है पार्टी में कोई विवाद नहीं है । मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपल सिंह यादव मौजूद थे।

मुलायम सिंह यादव आज अपने आवास से पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे। कुछ देर वहां पर टहलने के बाद अपने, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा शिवपाल सिंह यादव के कमरों के बाहर से हटी ने नेम प्लेट को फिर से लगवाया। इसके बाद मुलायम ने पार्टी दफ्तर के कमरों में ताला लगवाया। ताला लगने के बाद उन्होंने ओएसडी जगजीवन से चाभियां लेकर अपने जैकेट की जेब में रख ली। इस दौरान उन्होंने सपा कार्यालय के सिक्योरिटी गार्ड को भी गेट के बाहर कर दिया।

मुलायम ने कार्यालय के कमरों की नेम प्लेट को दोबारा लगवाया। इन नेम प्लेट को एक जनवरी के अधिवेशन के बाद हटवा दिया गया था। नेम प्लेट पर शिवपाल सिंह यादव को मंत्री सिंचाई व सहकारिता दिखाया गया है। जबकि मुलायम सिंह यादव के कमरे में बाहर जो नेम प्लेट लगाई गई है, उसमें उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया गया है।

इस अवसर पर सपा कार्यालय में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलायम सिंह यादव ने कहा लोहिया के आदर्शों को जरा भी धूमिल नहीं होने दिया जाएगा। कुछ लोगों ने जब मुलायम सिंह जिंदाबाद नारे लगाए तो उन्होंने कहा कि नारा कम लगाओ। क्षेत्र में जाकर काम करो। उन्होंने कहा कि सभी समाजवादियों को नया साल मुबारक हो। अब पार्टी में बहुत जल्द ही सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा।