ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 12 जनवरी 2017

जियो का एक और धमाका, मात्र 999 रुपए में देगी 4G-VoLTE फोन

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की टेलिकॉल कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम एक के बाद एक धमाके कर रही है। अब जियो 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन पेश कर सकती है।
खबरों के अनुसार, कंपनी 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन पेश कर सकती है जिसकी कीमत 999 और 1500 रुपए तक होगी। सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था जिसे लोगों ने हाथोंहाथ लिया है।
पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है। इस ऑफर के तहत यूजऱ हर दिन तेज स्पीड में 1GB डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे हैं।
टेलिकॉम सेक्टर में जबरदस्त फेरबदल कर देने वाले इस ऑफर के बाद कि जियो के इस कीमत पर बजट हैंडसेट बाजार में एक और धमाका कर डालेंगे। जाहिर है अन्य हैंडसेट निर्माता कंपनियों को ये कीमत कड़ी टक्कर देगी।
एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 1 अरब मोबाइल फोन यूजर्स हैं जिनमें से 65 प्रतिशत लोग अब भी फीचर फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। रिलायंस जियो के इस फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा, रियर कैमरा, जियो चैट, लाइव टीवी, वीडियो ऑन डिमांड जैसी कुछ ऐप्स भी दी जा सकती हैं। कंपनी इस फोन में डिजिटल वॉलेट सुविधा वाली जियो मनी वॉलेट ऐप भी दे सकती है।
दूरसंचार नियामक ट्राई के डाटा के अनुसार, दिसंबर में जियो नेटवर्क पर डाउनलोड गति 18.16 मेगाबाइट प्रति सेकेंड (एमबीपीएस) तक पहुंच गई। इसके साथ ही चलते डाउनलोड स्पीड के मामले में वोडाफोन, एयरटेल को पीछे छोड़ दिया है। यह सितंबर में उसकी सेवा के शुरू होने के बाद से अब तक का सबसे टॉप लेवल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।