ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 12 जनवरी 2017

तीन लाख रुपय में फ्लेट, पहले आओ पहले पाओ के आधार पर, 13 जनवरी से मिलेगे फार्म

बाड़मेर (राजस्थान)। कम आय वाले और मध्यम आय वर्ग के लिए राजस्थान में मात्र तीन लाख रुपय में फ्लेट का सपना साकार हो सकता है। बाड़मेर यूआईटी ने आवासीय योजना लांच की है। इसके तहत आर्थिक दृष्टि से कमजोर व अल्पआय वर्ग के लिए नगर विकास न्यास ने मुख्यमंत्री जन आवास योजना लांच की है। यूआईटी चेयरपर्सन डॉ.प्रियंका चौधरी ने योजना की जानकारी दी।
पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत 600 आवासों की योजना बनाई है। योजना के फार्म 13 जनवरी से आवेदन किए जा सकेगे। योजना शहर के जोधपुर लिंक रोड पूनम नगर बाड़मेर मगरा में प्रस्तावित की गई है। फ्लेट का आवंटन लॉटरी के जरिए किया जाएगा।
मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत यहां 1 बीएचके व 2 बीएचके केटेगरी के फ्लेट बनाए जाएगे। इनमें आर्थिक दृष्टि से कमजोर वर्ग को मिलने वाले आवासों की कीमत 5 लाख 51 हजार,अल्प आय वर्ग के आवास की कीमत 8 लाख 51 हजार रुपय निर्धारित की गई है। आर्थिक दृष्टि से कमजोर वर्ग के लिए मिलने वाले आवास पर 1.50 लाख का अनुदान भी मिलेगा। जबकि अल्प आय वर्ग के आवास पर 2 लाख का अनुदान मिलेगा।
मुख्यमंत्री जन आवास योजना में आर्थिक दृष्टि से कमजोर वर्ग जिनकी वार्षिक आय 3 लाख रुपए है। अल्प आय वर्ग के लिए 3 से 6 लाख रुपए वार्षिक आय वाले आवेदक आवेदन कर पाएगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।