ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 4 जनवरी 2017

जियो को चुनौती: अब एयरटेल ने पेश किया एक साल तक 4G मुफ्त डाटा

नईदिल्ली। देश की सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने मंगलवार को रिलायंस जियो को चुनौती देते हुए एक धमाकेदार
ऑफर की पेशकश की. इस स्पेशल ऑफर के अंतर्गत एयरटेल 12 महीनों यानी एक साल के लिए मुफ्त डाटा दे रहा है.
एयरटेल का यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो फिलहाल इसका नेटवर्क इस्तेमाल नहीं करते हैं और 4G स्मार्टफोन रखते हैं. इसके अलावा एयरटेल अपने उन ग्राहकों को भी यह ऑफर देगा जो अपने पुराने फोन की जगह नया 4G स्मार्टफोन खरीदेंगे. 
एयरटेल ने इस ऑफर को 4 जनवरी 2017 से 28 फरवरी 2017 तक के लिए लागू किया है. यानी किसी भी अन्य नेटवर्क (वोडाफोन, आइडिया, रिलायंस, जियो, एयरसेल, बीएसएनएलल आदि) के ग्राहक एयरटेल का कनेक्शन (सिम) लें और उनके पास 4G हैंडसेट हो या फिर एयरटेल के मौजूदा ग्राहक 4G हैंडसेट ले लें.
इस ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को 31 दिसंबर 2017 तक प्रतिमाह 3 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा. इसके लिए एयरटेल के कुछ चुनिंदा प्रीपेड-पोस्टपेड पैक ही काम करेंगे. यहां ध्यान देने वाली अच्छी बात यह है कि यह 3 जीबी मुफ्त डाटा का फायदा उस पैक में उपलब्ध डाटा के अलावा मिलेगा.
भारती एयरटेल द्वारा जारी बयान में कंपन के भारत और दक्षिण एशिया के निदेशक मार्केट ऑपरेशन अजय पुरी ने कहा, "हम सबसे तेज नेटवर्क पर पूरे साल भर 4G का अनुभव लेने के लिए ग्राहकों को आमंत्रित कर रहे हैं. हम देख रहे हैं कि देश में 4G हैंडसेटों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है और हमारा मानना है कि यह आकर्षक ऑफर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी डिवाइसों पर एयरटेल के साथ हाई स्पीड ब्रॉडबैंड का मजा उठाने का मौका देगा."
उदाहरण के लिए एयरटेल के 345 मासिक प्रीपेड रिचार्ज को ही लें. जैसे 4G स्मार्टफोन वाले जो ग्राहक एयरटेल के नेटवर्क पर नहीं हैं या फिर 3 जीबी अतिरिक्त मुफ्त डाटा का फायदा उठाने के लिए एयरटेल के ग्राहक 4G हैंडसेट में खुद को अपग्रेड कर रहे हैं, उन्हें इस पैक के नियमित फायदों के अलावा अतिरिक्त डाटा मुफ्त मिलेगा. 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।