धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 4 जनवरी 2017

महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा फैसला, वनडे और टी-20 की भी छोड़ी कप्तानी

नई दिल्ली। भारत के सबसे सफल और विश्व कप विजेता कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने वनडे और टी-20 टीमों की कप्तानी छोडऩे का फैसला किया हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने दोनों फार्मेट में होने वाली सीरीज में खिलाड़ी के रूप में खेलने के लिए वह उपलब्ध रहेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार रात यह जानकारी दी। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर बताया कि धोनी ने बोर्ड को सूचित किया है कि वह वनडे और टी-20 फार्मेट के लिए भारतीय टीमों के कप्तान पद से हट रहे हैं। धोनी ने यह भी कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए खेलते रहेंगे। यह बात बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति को प्रेषित कर दी गई है।

इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीमों का चयन शुक्रवार को होना है। यह सीरीज 15 जनवरी से एक फरवरी तक खेली जाएगी। टेस्ट कप्तानी काफी पहले ही छोड़ चुके धोनी ने नए साल में कप्तानी छोड़कर सबको चौंका दिया।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी राहुल जौहरी ने धोनी के कप्तानी छोडऩे की जानकारी देते हुए एक बयान में कहा कि हर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक और बीसीसीआई की तरफ से मैं एमएस धोनी को सभी फार्मेट में भारतीय कप्तान के रूप में अभूतपूर्व योगदान देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

जौहरी ने कहा कि धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम ने नई ऊंचाइयों को छुआ और उनकी उपलब्धियां भारतीय क्रिकेट में स्वर्णाक्षरों में अंकित रहेंगी। धोनी के कप्तानी से हटने का मतलब है कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को नए भारतीय वनडे और टी -20 कप्तान भी बन जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।