ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार के सीतामढ़ी और भागलपुर में सड़क दुर्घटना में चार की मौत, दो घायल

सीतामढ़ी/भागलपुर। बिहार में घने कोहरे के कारण कल रात सीतामढ़ी और भागलपुर जिले में हुयी सड़क दुर्घटनाओं में चार युवकों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये । पुलिस सूत्रों के अनुसार सीतामढ़ी जिले के रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 77 पर कटरा मोड़ के निकट कल रात हाइवा ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी । मृतकों की पहचान तीलक सहनी (29) , बालक सहनी (35) और प्रमोद सहनी (19) के रुप में की गयी है ।
सूत्रों ने बताया कि एक ही मोटरसाकिल पर चार युवक सवार होकर स्थानीय बाजार से अपने घर इसी थाना क्षेत्र के मननपुर गांव लौट रहे थे । दुर्घटना के बाद चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया ।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। भागलपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कहलगांव थाना क्षेत्र के वभनगामा के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर देर रात हाइवा ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में किशन यादव (34) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये । घायलों को कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक और घायल एकचारी थाना क्षेत्र के बुद्धुचक गांव के निवासी थे । दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया