ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 19 दिसंबर 2016

​भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,छह अपराधी गिरफ्तार 

पूर्णिया। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब के अवैध धधेबाजों का गिरोह सक्रिय है । चोरी छुपे शराब का करोबार कर काली कमाई करने वाले एक ऐसे ही गिरोह का पुलिस ने फर्दाफाश किया है । चार थानों के थाना प्रभारी सहित सत्रह पुलिस पदाधिकारियों के संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब के अवैध धंधेबाजों पर शिकंजा कसते हुए छह अपराधियों को धर दबोचा । गिरफ्तार सभी अपराधी शराब की होम डिलीवरी करते थे । डीएसपी राजकुमार साह ने प्रेसवार्ता कर शराब के काले कारनामे के बारे में जानकारी दी । गिरफ्तार छह अपराधियों में नयाटोला बाड़ीहाट निवासी सुधांशु पासवान के पुत्र विक्की कुमार पासवान, जठमल पासवान के पुत्र विक्रम पासवान,झंडा चैक निवासी मुन्ना राम के पुत्र छोटू कुमार ,बेलौरी निवासी प्रदीप घोष के पुत्र. बप्पा घोष,खुश्कीबाग के रहने वाले प्रफुल्ल राय के पुत्र तरूण राय और केनगर प्रखंड बखरीकोल निवासी मो0 मुबारक के पुत्र मो0 अंसार शामिल है । गिरफ्तार अपराधियों के पास से बरामद विदेशी शराब में 27 लीटर रायल स्टैग ,54 लीटर इंपीरियल ब्लू, 700 एमएल आफिसर च्वाइस और पांच छोटे देशी पाउच भी बरामद किए गए । डीएसपी ने बताया कि अपराधियों के पास मारूति सुजूकी भी बरामद हुआ है । उन्होंने कहा कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी । फिलहाल सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।