ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 18 दिसंबर 2016

छपरा के संक्षिप्त समाचार

छपरा। बेलोरो के चपेट में आने से माँ बेटी की मौत,एक की हालत गंभीर, तरैया के देवरिया की घटना।

चेनपुलिंग कर रहे तीन लोगो को आरपीएफ ने दबोचा, दाउदपुर के निकट सुपरफास्ट ट्रेन को रोकने पर भेजे गए जेल।

रेलवे के चक्रव्यूह में फसे 125 बेटिकट यात्री, लाखो का जुरमाना वसूला।

दहेज़ हत्या में पति सहित दो दोषी करार, गरखा के पिरौना गाव 28 जून 12 को हुई थी नव विवाहिता की हत्या।

सगे भाई के हत्या मामले में दिलीप सिंह को 3 साल की सश्रम कारावास की सजा, 13 दिसम्बर 13 को परसा के बेनौता गाव भूषण सिंह के हत्या का मामला।

जेपीयू के पीजी का सेकेण्ड लिस्ट जारी , 22 दिसम्बर तक होगा नामांकन।

जेपीयू कर्मचारी संघ का धरना जारी, लंबित मानगो को लेकर हड़ताल पर है कर्मचारी।

हाजीपुर सोनपुर पाटलिपुत्र से पटना साहिब तक की यात्रा होगी सुगम, केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ि के मांग पर रेल मंत्री ने दो जोड़ी ट्रेन को दी चलाने की अनुमति।

परसा थाना के चंदपुरा गाव में नाबालिक के अपहरण की प्रथमिकी दर्ज, 7 लोगो को आरोपित कर आग्नेयास्त्र के बल पर अपहरण का लागया आरोप , पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

इसुआपुर प्रखंड में फर्जी प्रमाण पत्र पर पेंशन लेने के मामले की हुई जांच, 70 में मात्र 17 लोग ही पहुचे जाँच शिविर में, 7 ने दिखया प्रमाण पत्र, दिखाये प्रमाण पत्र में छेड़ छाड़ की आशंका।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।