धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 27 दिसंबर 2016

बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा

कटिहार : कटिहार में सोमवार को एक बच्चे की मौत निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हो गई. बच्चे की मौत के बाद उसके परिजनों के जम कर बवाल काटा.

डेढ़ साल के मासूम को इलाज के लिए शहर के ए टू जेड नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था. बच्चे की हालात बिगड़ने के बाद डॉक्टर ने दिमागी बुखार के संदेह पर उसके रीढ़ की हड्डी से पानी निकाला जिसके बाद कुछ ही देर में बच्चे की मौत हो गई.

बच्चे की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर और नर्सिंग होम प्रशासन पर पैसे ऐंठने और इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. दूसरी तरफ डॉक्टरों का कहना था कि इलाज में कोई कोताही नहीं बरती गई और पैसे का आरोप भी निराधार है. नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझ बुझाकर शांत कराया.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।