धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 23 दिसंबर 2016

नवगछिया पुलिस को सक्रियता से मिली सफलता, टली बड़ी वारदात, 4 देसी राइफल सहित दो गिरफ्तार

नवगछिया (एन एन एन)। नवगछिया पुलिस को 22 दिसंबर को सक्रियता के बल पर एक बड़ी सफलता मिली है। हुवा यह कि नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत
परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर यात्री शेड के सामने अर्धनिर्मित बजरंगबली मंदिर के पीछे कुछ व्यक्ति किसी बड़ी वारदात या अपराधिक घटना को अंजाम देने को एकत्रित हुए ही थे कि परवत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद को इसकी गुप्त सूचना मिली। जिसने मौके पर ही सशस्त्र बल के साथ पहुंचकर छापामारी की। लेकिन पुलिस को देखते ही वहां बैठे चारों व्यक्ति भागने लगे। जिस क्रम में पुलिस ने खदेड़ कर दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और दो अपनी अपनी रायफल फेंकते हुए भागने में सफल रहे। मौके पर पुलिस ने 4 देसी लोडेड राइफल तथा कुल 7 जिंदा गोली और 9600 रु नगद तथा दो मोबाइल भी बरामद किया। साथ ही एक ग्लैमर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।
घटनास्थल से भागने वाले दो अपराधियों के बारे में नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिन्हा ने बताया है कि उनमें एक दिलीप यादव तथा दूसरा कृच्च यादव दोनों जगतपुर गांव थाना परबता क्षेत्र के ही रहने वाले थे। जो हथियार फेंक कर भागने में सफल रहे। इन दोनों अपराधियों के खिलाफ परवत्ता थाना में ही कांड संख्या 107/16 दर्ज भी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी जारी है।
मामले में एसपी पंकज कुमार सिन्हा ने यह भी बताया कि भागने वाले दोनों अपराधी संजय साह हत्याकांड में वांछित हैं। जिसके खिलाफ लगातार छापेमारी जारी है। जिनके खिलाफ हथियार तस्करी और रुपए बदलने के अपराध में शामिल होने की बात भी सामने आ रही है। इधर पकड़े गए लोगों का अपराधिक इतिहास मधेपुरा जिला से पता लगाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।