ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नये साल का जश्न : मंगायी गयी 10 लाख की शराब को पुलिस ने किया जब्त

सीवान। बिहार के सीवान जिले की बड़हरिया थाना पुलिस ने रसूलपुर गांव से नये साल के जश्न में इस्तेमाल के लिए मंगायी गयी देसी-विदेशी शराब की बड़ी खेप पकड़ने का खुलासा किया गया है. पुलिस के अनुसार, नये साल के जश्न में इस्तेमाल के लिए उत्तर प्रदेश से करीब 10 लाख रुपये की बड़ी खेप मंगायी गयी थी. पुलिस का कहना है कि शराब की बोतलों पर उत्तर प्रदेश उत्पाद विभाग का निशान लगा है. पुलिस की ओर से करीब 160 कार्टन शराब जब्त की गयी है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये से अधिक बतायी जा रही है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीवान जिले की बड़हरिया पुलिस को नये साल के जश्न में इस्तेमाल के लिए उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में शराब लाये जाने की सूचना मिली थी.

इसके बाद बड़हरिया पुलिस चौकसी बरतनी शुरू कर दी. शुक्रवार की सुबह घने कोहरे में एक केला लदे पिकअप वैन में यह शराब लायी जा रही थी. शक होने पर पुलिस ने वैन का पीछा किया. वैन का चालक कोहरे का फायदा उठाते हुए रसूलपुर के नजदीक पिकअप को छोड़ फरार हो गया.

पुलिस ने शराब के साथ पिकअप वैन को जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस ने उसके मालिक और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है।