ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

मंगलवार, 20 दिसंबर 2016

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गश्त के दौरान 1824 बोतल शराब बरामद

बगहा (मधुबनी) धनहा थाना के गौतम बुद्ध सेतु पर सोमवार की सुबह पुलिस छापेमारी में शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गयी. शराब की ये खेप एक बोलेरो गाड़ी से पकड़ी गई है, जिसकी छानबीन करने में पुलिस जुट गई है.

धनहा थाना में पहुंचे एसपी शंकर झा के अनुसार धनहा थाना की पुलिस सुबह में पुल चौक पर गस्ती से वापस आ रही थी… कि उसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से काफी तेज गति से एक बोलेरो गाड़ी आ रही थी, जिसे देख पुलिस ने उसे रोकना चाहा लेकिन गाड़ी नहीं रुकी. बाद में पुलिस ने उसका पीछा करते हुए गौतम बुद्ध सेतु के 42 नंबर पाया के पास उसे पकड़ लिया. जब पुलिस ने उस बोलेरो की जांच की तो उस गाड़ी में विदेशी शराब के 54 कार्टून पाये गये, जिसमें कुल 1824 बोतल दारु मिले.

बाद में पुलिस इस गाड़ी को जब्त कर धनहा थाने ले आई. आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि इस वाहन में कुंदन कुमार नाम से गाड़ी का कागज रखा हुआ था, जो राम नगर थाने की दिउलिया का रहने वाला है. पुलिस ने शक जाहिर करते हुए बताया कि इस शराब के कारोबार में गाड़ी मालिक का हांथ हो सकता है. पकड़ी गई गाड़ी का नंबर भी BR 06P 6030 है… जो मुजफ्फरपुर का है. आरक्षी अधीक्षक की मानें तो धनहा रतवल पुल पर और गश्त बढ़ाने की जरूरत है, जिससे शराब कारोबारियों पर लगाम लगाई जा सके.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।