ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 21 सितंबर 2016

नवगछिया का फरार पूर्व मुखिया संजय सिंह भाई अंजय सिंह सहित गिरफ्तार


फरार पूर्व मुखिया संजय सिंह भाई अंजय सिंह सहित गिरफ्तार
पूर्व मुखिया संजय हत्या के मामले में तो अंजय है अपहरण के मामले में नामजद 
दोनों शातिर रानीगंज में किये गये गिरफ्तार, दोनों हैं सगे भाई
कटिहार, नवगछिया व अररिया पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई


नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत परवत्ता थाना काण्ड संख्या 59/15 दिनांक 3/12/2015 के तहत कपिलदेव हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त यमुनिया पंचायत का पूर्व मुखिया संजय सिंह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। जिसे कुरसेला के पेट्रोल पंप मालिक भानु अग्रवाल की पुत्री स्पर्श अग्रवाल के अपहरण काण्ड संख्या 103/16 में कुख्यात अंतरजिला अपराधी अंजय सिंह के साथ कटिहार, नवगछिया व अररिया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मंगलवार को रानीगंज थाना क्षेत्र के पचीरा गांव से गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार अपराधी संजय सिंह व अंजय सिंह पिता कौशल किशोर सिंह को नवगछिया जिले का कुख्यात अपराधी माना जाता है। नवगछिया पुलिस दोनों की तलाश कई महीनों से कर रही थी। दोनों फरार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार दोनों गिरफ्तार कुख्यात अपराधी सगे भाई हैं।

दोनों भाई जमीन लीज पर लेकर कर रहे थे सब्जी की खेती
दोनों भाई अररिया जिला अंतर्गत रानीगंज थाना क्षेत्र के पचीरा पंचायत के कजरा गांव में किसानों की जमीन लीज पर लेकर सब्जी की खेती कर रहे थे। नवगछिया पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के पचीरा पंचायत में रह रहे हैं। रानीगंज थानाध्यक्ष सह पुनि अश्विनी कुमार सिंह के सत्यापन के आधार पर व गुप्त सूचना पर तीनों जिले के पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को धर दबोचा।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि स्पर्श अग्रवाल अपहरण की घटना को अंजाम देने के बाद अंजय सिंह फरार चल रहा था। जबकि संजय सिंह नवगछिया के परबत्ता थाना कांड संख्या 59/15 में दर्ज एक हत्या के मामले का नामजद अभियुक्त है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी संभव हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी संजय कुमार सिंह को नवगछिया पुलिस और अंजय सिंह को कटिहार पुलिस अपने साथ ले गयी। इस गिरफ्तारी अभियान का नेतृत्व रानीगंज थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने किया। छापामारी दल में कटिहार जिले के कोढ़ा थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक सुनील कुमार पासवान व नवगछिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु के अलावा कटिहार जिले के कई थानों के थानाध्यक्ष सहित पुलिस जवान शामिल थे।
बताते चलें कि तीन दिसंबर को नवगछिया पुलिस जिले के परवत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुनिया गाँव के मुखिया प्रत्याशी कपिलदेव सिंह की सारे आम उसके घर के समीप उस समय के वर्तमान मुखिया संजय सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इधर तीन जुलाई को कुर्सेला के व्यवसायी भानु अग्रवाल की छह वर्षीय पुत्री स्पर्श अग्रवाल का अपहरण हुआ था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद नेपाल पुलिस की मदद से आठ जलाई 2016 को नेपाल के विराटनगर से बरामद किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।