धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 10 सितंबर 2016

जेल से रिहा होते ही साहेब बोले नीतीश कुमार परिस्थियों के मुख्यमंत्री


जेल गेट से बाहर होते ही साहेब बोले नीतीश कुमार परिस्थियों के मुख्यमंत्री

भागलपुर: पत्रकार हत्याकाण्ड के बाद सिवान जेल से 19 मई को भागलपुर सेंट्रल जेल हस्तांतरित हुए सिवान के पूर्व राजद सांसद डॉ. मोहम्मद शहाबुद्दीन ' साहेब' चर्चित तेजाब काण्ड के गवाह राजीव रौशन के हत्या की साजिश मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद
शनिवार की सुबह को भागलपुर सेंट्रल जेल से रिहा हो गए। रिहाई के बाद उनके स्वागत के लिए जेल गेट पर राज्य सरकार के कई मंत्री विद्यायक सहित हजारों समर्थक व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
मौके पर पत्रकारों के सवालों के जवाब के दौरान उन्होंने कहा कि तेरह वर्षों बाद अपने गाँव जा रहा हूँ।
अपनी छवि को लेकर उन्होंने कहा कि उनके इसी छवि को 26 वर्षों से जनता का समर्थन प्राप्त है, बदलाव का सवाल ही नही उठता।
नेता के नाम पर नीतीश व लालू ? इसपर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं, उनके नेता तो लालू ही है।
अपने ऊपर चल रहे विभिन्न मामलों पर कहा कि सभी जानते हैं कि उन्हें फर्जी तरीके से फँसाया गया है।
सुशील मोदी के नाम पर उन्होंने कहा कि सुमो को मैं क्या कोई भी गम्भीरता से नही लेता।
समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते हुए पूर्व सांसद सैकड़ो वाहनों के काफिले के साथ सिवान के लिए कूच कर गए। देर शाम तक उनके सिवान पहुँचने की उम्मीद है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।