धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 25 अगस्त 2016

संक्षिप्त समाचार: एक नजर में

*बिहार मदरसा बोर्ड.* के तहत आयोजित वस्तानिया का परीक्षा संपन्न, किशनगंज सहित सीमांचल के सभी
जिलों में शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न।
*किशनगंज* लोकशिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत 175 से 136 परिवादों का निपटारा, बाकी मामले विचाराधीन हैं। जिले में लोकशिकायत निवारिण अधिकार अधिनियम का क्रेज धीरे धीरे बढ़ रहा है।
*टेढ़ागाछ* के झुनकी में धान के खेत से 40 किलो जावा गुड़ बरामद, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, झुनकीपुल पर शराब के साथ नजीर नाम का युवक गिरफ्तार, पान दुकान में छापेमारी के दौरान शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए दिलीप कुमार को भी पुलिस ने भेजP*बिहार* - शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का बयान 4 दिन में नियोजित शिक्षकों का वेतन भुगतान।
*अररिया* - सिमराहा थाना के खवासपुर गांव के मुन्नी देवी ने गांव के 7 लोगो के विरूध मारपीट का केस दर्ज कराई।
*पटना*- लालू प्रसाद यादव का विपक्ष पर निशाना, 'बिहार को तबाह करने की विपक्ष की है साजिश', 'बिना सूचना के बीजेपी शासित राज्यों ने छोड़ा पानी।
*खगड़िया*- मिड डे मील खाने से 30 बच्चे बीमार, बेल्दौर PHC में चला रहा है सभी छात्रों का इलाज, नागेश्वर सिंह प्राथमिक विद्यालय का मामला।
*नरकटियागंज*- सहोदरा पुलिस ने खड़वा टोला गांव से 8 लीटर देसी शराब के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार।
*पटना*- पशुपालन मंत्री का बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, पशुओं के लिए सभी सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश, बाढ़ग्रस्त इलाकों में 144 पशु राहत कैंप संचालित, पशुओं के लिए चारा की भी है व्यवस्था।
*पटना*- बीजेपी की तिरंगा यात्रा पर बोले लालू, 'तिरंगा नहीं भगवा यात्रा निकाल रही है बीजेपी।
*गया* - रामपुर आशा सिंह मोड़ के पास ऑलाइन शॉपिंग दुकान से 3.25 लाख की लूट।
*आरा* - बाढ़ की पानी देखने गए 2 युवकों की बाढ़ के पानी में डूबकर मौत, नगर थाना के जमीरा पुल के पास हादसा।
*आरा* - आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, चरपोखरी के इंग्लिशपुर गांव में वारदात।
*पटना सिटी.* चारा लाने गए बच्चे की डूबकर मौत, फतुहा थाना के दौलतपुर गांव में डूबने से मौत।
*पटना* - राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने प्रदेश वासियों को जन्माष्टमी की दी शुभकामनाएं।
*पटना* - सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश वासियों को जन्माष्टमी की दी शुभकामनाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।