ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 19 जुलाई 2016

विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का उद्घाटन आज

नवबिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर। विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का आज विधिवत उद्घाटन भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में बोल बम के जयकारे के साथ किया जाएगा। दिन के 3:00 बजे सुल्तानगंज स्थित सीढ़ी घाट पर इस श्रावणी मेले का उद्घाटन बिहार सरकार के राजस्व मंत्री डॉक्टर मदन मोहन झा करेंगे। इस मौके पर कई मंत्री, विधायक इत्यादि लोगों की मौजूदगी होगी। समारोह की अध्यक्षता सुल्तानगंज के विधायक सुबोध राय करेंगे।
जानकारी के अनुसार इस वर्ष पंडो को नगर परिषद में अपना निबंधन कराना होगा। गैर निबंधित पदों को पूजा कराने की अनुमति नहीं होगी। पहली बार पंडो के चरित्र सत्यापन का निर्णय भी लिया गया है। साथ ही मंत्र नहीं जानने वाले पंडों को फर्जी घोषित किया जाएगा। इसके साथ ही मेला क्षेत्र में भीख मांगने पर भी पाबंदी होगी। मेले के दौरान कांवरियों के वेश में एक सौ जवान भी तैनात किए जाएंगे। मेला परिसर एवम कांवरिया मार्ग में बासी भोजन एवं निर्धारित रेट से अधिक कीमत लेने पर दुकान बंद कराने की चेतावनी दी है। मेले में हिंदी के अलावा बांग्ला, भोजपुरी, असमिया, भूटानी और नेपाली में भी उद्घोषणा की जाएगी।

*मेला स्पेशल ट्रेन*

गोरखपुर से चलकर भागलपुर और बाका के रास्ते देवघर को जाने वाली श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन 20 जुलाई को भागलपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन सुबह 10:15 पर भागलपुर पहुंचेगी जो 12:40 पर दिन में बांका पहुंचेगी। भागलपुर के चीफ यार्ड मास्टर डीसी झा के अनुसार यह स्पेशल ट्रेन देवघर से वाया जसीडीह और क्यूल वापस गोरखपुर चली जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।