ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

शुक्रवार, 29 अप्रैल 2016

बिहार मॉडल राज तभी बनेगा जब बिहार भय मुक्त होगा - शाहनवाज

शाहनवाज ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बोफोर्स कांड के खिलाफ जब आवाज उठी थी तो बिहार से जोरदार आवाज उठी थी. उसमें नीतीश कुमार भी सबसे आगे थे. आज वो एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है. अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील पर इटली की अदालत ने सोनिया गांधी पर ऊंगली उठाई है लेकिन आज नीतीश कुमार सब मुद्दे पर बोल रहे है पर इस मुद्दे पर खामोश हैं.

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा मुद्दा है जिसपर कांग्रेस बच नहीं सकती. इस पर नीतीश को खामोश नहीं रहना चाहिए। क्या इसके बाद भी वो नीतीश कुमार कांग्रेस के साथ रहेंगे.

बिहार की मौजूदा स्थिति पर नीतीश कुमार पर हमला करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएम का भाषण शराब पर आकर रुक जाता है. हमने बिहार सरकार की ओर से लागू किए गए शराब बंदी कानून का तहे दिल से स्वागत किया. लेकिन बिहार सरकार जितनी ताकत शराब बंदी में लगा रही है उतनी ताकत सभी नशीले पदार्थों पर पाबंदी लगाने में लगाती तो अच्छा होता. उन्होंने आगे कहा कि राज्य में गुटखा प्रतिबंधित है लेकिन वो भी मिलता है. कैंसर के मरीजों की तादाद में भी लगातार इजाफा हो रहा है.हम सकारात्मक सलाह दे रहे है। बिहार मॉडल राज तभी बनेगा जब बिहार भय मुक्त हो, बेरोजगारी मुक्त हो नशा मुक्त हो।

शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि जो व्यक्ति 17 साल तक कांग्रेस मुक्त और लालू मुक्त बिहार की बात करता था, लेकिन अब कांग्रेस-लालू युक्त होकर संघ मुक्त की बात करता है. बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने आपको संघ मुक्त और बीजेपी मुक्त बिहार बनाने के लिए नहीं चुना है. आपको वोट दिया था भ्रष्टाचार मुक्त, भयमुक्त, बेरोजगारी मुक्त बिहार बनाने के लिए.

शाहनवाज हुसैन ने मुंबई में हाजी अली की दरगाह पर महिलाओं के प्रवेश का समर्थन करते हुए कहा है कि जब अजमेर शरीफ पर सबकी हाजिरी लगती है तो सब जगह सबकी हाजिरी लगनी चाहिए. बता दें कि शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं को प्रवेश दिलाने के बाद भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति‍ देसाई ने अब मुंबई की हाजी अली दरगाह का रुख किया है. महिलाओं को इबादत का समान हक दिलाने के लिए तृप्ति गुरुवार को हाजी अली जाने वाली हैं. उनके इस कदम की कुछ लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।