ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया बाजार में अतिक्रमण को देख भड़के एएसपी




नवगछिया बाजार के विषहरी स्थान रोड (पुरानी सब्जी पट्टी) में स्थानीय दूकानदारों द्वारा किये गये बेहिसाब अतिक्रमण को देख एएसपी नवगछिया रमाशंकर राय भड़क गये। मौके पर ही उन्होने नाका के सिपाही पर भड़ास भी निकाली। साथ ही अतिक्रमणकारी दूकानदारों की सूची बनाने का आदेश भी दिया।
वहीं कई दूकानदारों को इस तरह से किए गये अतिक्रमण के बारे में समझाया भी कि यदि कोई घटना या दुर्घटना हो जायेगी तो किस तरह से अन्य लोग अथवा पुलिस आपकी मदद कर सकेगी। उन्होने दूकानदारों से अपील भी की कि आम जनता के लिये बनी सड़क का अतिक्रमण नहीं करें। जिससे बाध्य होकर प्रशासन को कोई कदम उठाना पड़े। 
दरअसल एएसपी रमाशंकर राय उस जगह कुछ ही दिन पहले एक महिला के साथ हुई घटना की जांच और पूछताछ के सिलसिले में मंगलवार की शाम को गये थे। जिनके साथ महिला थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा तथा कई पुलिसकर्मी थे। लेकिन घटनास्थल के आसपास की स्थिति को देख मजबूरन सिपाही को डांट लगानी पड़ी तथा वहाँ के दूकानदारों से अतिक्रमण हटाने की अपील करनी पड़ी।  
बताते चलें कि कई बार इस रोड से प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटवाया भी गया है। लेकिन कुछ ही दिनों बाद वापस वही ढ़ाक के तीन पात वाली कहानी शुरू हो जाती है।