ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

चोरों ने खोली रात्रि गश्ती की पोल, काटा चावल गद्दी का ताला


नवगछिया पुलिस जहां अपने कामों का डंका पीटती है। वहीं नवगछिया बाजार में चोरों ने चावल गद्दी का ताला काट कर पुलिस की रात्रि गश्ती पर एक बार फिर से प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।
आश्चर्य की बात तो यह है कि यह घटना उस जगह पर घटी है जहां से उत्तर की तरफ महज ढाई सौ गज पर पुलिस का नाका नम्बर एक स्थित है । इसके अलावा पश्चिम की तरफ सामने महज सौ गज पर ही पुलिस का नाका नम्बर दो स्थित है। 
चोरों के इस प्रयास का अंदाजा चावल गद्दी के मालिक को तब हुआ जब वह सुबह सुबह रोजाना की तरह टहलने निकला था। इसी क्रम में जब गद्दी के पास आया तो देखा कि में गेट का ताला टूटा हुआ है। जिसे देखते ही एक बार तो होश उद गए। इसके बाद तत्काल इसकी सूचना नाका नम्बर एक के हवलदार को दी गयी। जिसकी मौजूदगी में गद्दी खोली गयी तो मालिक ने राहत की सांस ली। जहां सब कुछ सही सलामत पाया गया। 
यह अलग बात है कि व्यवसायी की दूरदर्शिता से चोरों को कुछ भी हाथ लगाना तो दूर वे दरवाजे के अंदर भी प्रवेश नहीं कर पाये। कारण कि व्यवसायी द्वारा पहले से ही दरवाजे में दो दो अंडर लोक लगा रखे थे। नहीं तो चोरों द्वारा परेशानी पैदा की जा सकती थी। जबकि इससे पहले एक बार जब चोरों ने यहाँ चोरी का प्रयास किया था । तभी से व्यवसायी द्वारा यह सुरक्षात्मक कदम उठाया गया था।