ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में आज नितिन गडकरी, सुशील मोदी और उपेंद्र कुशवाहा तथा नितीश कुमार भी


भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी आज नवगछिया के बाजार समिति के मैदान में एक चुनावी सभा को दोपहर लगभग दो बजे संबोधित करेंगे। इस चुनावी सभा के माध्यम से वे देश में मोदी सरकार और भागलपुर से भाजपा प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन के लिए वोट मांगेंगे ।
इस दौरान नितिन गडकरी के अलावा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी तथा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी साथ होने की संभावना है। जिनके द्वारा भी भाजपा प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील करेंगे।
वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की भी एक चुनावी सभा नवगछिया में होगी। जो कोसी पार के दियारा इलाके में स्थित कदवा उच्च विद्यालय में निर्धारित है। इस चुनावी सभा के दौरान नितीश कुमार अपने दल जदयू के प्रत्याशी अबू क़ैसर के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
इन दोनों सभाओं की खास बात यह है कि दोनों सभाओं का समय लगभग एक ही है। नवगछिया में होने वाली दोनों सभाएं दोपहर लगभग दो बजे होंगी। फर्क सिर्फ इतना होगा कि एक सभा कोसी के उस पार होगी। दूसरी सभा कोसी के इस पार होगी। जहां कोसी के उस पार की सभा में सुरक्षा के नाम पर प्रशासनिक अमला भी भारी तादात में उपस्थित रहेगा। वहीं कोसी के इस पार की सभा में भाजपा, लोजपा और रालोसपा के कार्यकर्ताओं की भीड़ होगी।