ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में रंगरा, कदवा और झंडापुर थाना का हुआ उद्घाटन, सभी थाना क्षेत्र में हुआ फ्लैग मार्च भी

नवगछिया में रंगरा, कदवा और झंडापुर थाना का हुआ उद्घाटन, सभी थाना क्षेत्र में हुआ फ्लैग मार्च भी 
राजेश कानोडिया (नव-बिहार समाचार), नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में सहायक थाना रंगरा, कदवा और झंडापुर को आज शनिवार दिनांक-23.03.24 को स्वतंत्र और पूर्ण थाना का दर्जा के साथ उद्घाटन किया गया। मौके पर सभी थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च भी किया गया।  इस क्रम में रंगरा थाना का पुलिस अधीक्षक नवगछिया, कदवा थाना का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं झंड़ापुर थाना का पुलिस उपाधीक्षक नवगछिया के द्वारा उद्घाटन किया गया। 
बताते चलें कि नवगछिया पुलिस जिला में कुछ ही दिन पहले भवानीपुर थाना का भी उद्घाटन किया गया था। जो उससे पहले सहायक थाना ही था। 
इसके साथ ही होली पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण, विशेष निगरानी एवं शांति सौहार्द वातावरण में होली सम्पन्न कराने हेतु सभी थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च (बल प्रर्दशन) भी किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक नवगछिया, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) नवगछिया, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया, सभी अंचल निरीक्षक नवगछिया एवं सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे। 

फ्लैग मार्च के दौरान आमजनों से होली पर्व के अलावे चुनाव के संबंध में संवाद स्थापित कर 100% वोटिंग करने की अपील किया गया एवं प्रथम बार वोटिंग करने वाले व्यक्ति से भी बातचीत की गई। फ्लौग मार्च एवं इन सभी कार्यक्रम में नवगछिया जिला के सशस्त्र बल एवं CAPF की कन्पनी भी शामिल थी।