ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल के बच्चों ने वर्षिकोत्सव पर दी मनमोहक प्रस्तुति

मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल के बच्चों ने वर्षिकोत्सव पर दी मनमोहक प्रस्तुति
राजेश कानोडिया, नवगछिया। रंगरा प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर स्थित मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को 14वां वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। स्कूल द्वारा आयोजित वार्षिकोत्सव में बच्चों ने बड़े ही उत्साह से बड़-चढ़ कर अपनी सहभागिता को निभाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुखिया मुकेश शर्मा का सम्मान विद्यालय प्रबंधन समिति के द्वारा अंग वस्त्रम व बुके भेंट कर किया गया। 
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन कर एवं केक काटकर की गई। बच्चों ने वेलकम डांस कर सभी अतिथियों का अभिनदंन किया। इस अवसर पर "ऐ बिहार की धरती", राम आएंगे, बम-बम बोले, होली खेले रधुवीरा अवध में की प्रस्तुति को जहां दर्शकों ने सराहा। वहीं ‘शिक्षा का महत्व’ व बाल 'विवाह' नाटक ने सबसे ज्यादा तालियां बटोरी। 
वहीं प्राचार्य विश्वास झा ने बताया कि हमारी शैक्षणिक संस्था में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार की गतिविधियां कराई जाती है। श्री झा ने इस सफल आयोजन के लिए सभी दर्शकों सहित संस्था के सदस्यों का आभार व्यक्त किया। वहीं मंच का संचालन मदन रंगीला ने किया। इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को मोमैटों देकर सम्मानित किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मुखिया मुकेश शर्मा, विशिष्ट अतिथि के रूप में जीविका समूह की प्रमिला जी, अनीता देवी, मनीषा कुमारी के अलावा प्रधानाध्यापक विश्वास झा, निदेशक शिखा कुमारी, सपना पांडेय, आशीष कुमार, सोनी कुमारी, सौरभ कुमार, कविता आदि ने कार्यक्रम में सहयोग किया।