ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

जहान्वी चौक पर आग लगने से आधा दर्जन दुकानें जलकर हुई राख

जहान्वी चौक पर आग लगने से आधा दर्जन दुकानें जलकर हुई राख 
नव-बिहार न्यूज, नवगछिया (भागलपुर)। विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ के जाह्नवी चौक पर मिठाई की दुकान में आग लगने से आधा दर्जन दुकानें जल कर राख हो गयी।
 दुकान में आग लगने से एक गैस सिलिंडर ब्लास्ट कर गया। आग की चपेट में आने से आसपास की आधा दर्जन दुकानें जलकर राख हो गयी। मिठाई की दुकान में सिलिंडर ब्लास्ट होने से लाखों का नुकसान हुआ है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि विक्रमशिला पहुंच पथ पर लगभग एक घंटे आवागमन बाधित रहा। जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। आग पर काबू पाने के पश्चात आवागमन बहाल हो पाया। स्थानीय दुकानदार व अन्य लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड गाड़ी को दी गयी। अग्निशमन की दो गाड़ी व उसके कर्मियों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। 
स्थानीय लोगों के अनुसार जिस दुकान में आग लगी वो दुकान बंद थी और दुकान के अंदर से पहले धुआं का गुब्बार निकलने लगा और कुछ देर बाद दुकान में रखे गैस सिलिंडर में विस्फोट हुआ। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। पीड़ित दुकानदार राधा देवी ने कहा कि हम यहां नहीं थे। हमको मालूम नहीं है कि कैसे आग लगी. पास में पान मसाला का दुकान थी। दो लाख रुपये दुकान में थे।