ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नगर परिषद के विकास को बाधित करने की साजिश के तहत किया गया हंगामा - प्रीति कुमारी

नगर परिषद के विकास को बाधित करने की साजिश के तहत किया गया हंगामा - प्रीति कुमारी
नव-बिहार न्यूज, नवगछिया (भागलपुर)। स्थानीय नगर परिषद में बुधवार को बैठक के दौरान हुए हंगामे के बाद पार्षदों की एक बैठक सभापति प्रीति देवी के आवास पर हुई। इसमें नगर परिषद में बैठक के दौरान हुए हंगामे पर चर्चा हुई। मौके पर 16 पार्षदों और चार पार्षद प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। जहां पार्षदों ने एक स्वर में कहा कि बुधवार की बैठक की घटना विकास कार्य को बाधित करने की साजिश थी। बैठक के बाद नगर पार्षद सभापति प्रीती कुमारी द्वारा गुरुवार को अपने लेटर पेड पर सभी पार्षदों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन स्थानीय थाना में दिया गया। आवेदन में प्रीती कुमारी ने बताया कि 18 अक्टूबर को नगर परिषद कार्यालय के सभागार में आम बैठक आहुत की गई थी। इसमें शहर के विकास कार्यों से संबंधित कई योजनाएं पारित की गई। आम बैठक को पार्षद मनीष सिंह, पार्षद अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव, पार्षद स्वीटी सिंह ने बेवजह निजी स्वार्थ में सभा में हल्ला एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर सभा को भंग करने का प्रयास किया। इसके बाद मेरे द्वारा तीनों पार्षदों को मर्यादा में रहते हुए शांति पूर्ण अपनी बात रखने के लिए कहा गया, लेकिन तीनों द्वारा लगातार उपद्रव मचाने का कार्य किया गया। बैठक समाप्ति के बाद मुझे कुछ मीडियाकर्मी द्वारा पता चला कि ये तीनों पार्षद मेरे पति पर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगा रहे है। जो बिल्कुल झूठा, निराधार एवं सरासर गलत है। बैठक में विकास पर थोड़ी बहस हुई और सभी पार्षदों के सहमति से योजनाएं पारित की गई। इसमें भी इन तीनों पार्षदों ने बाधा डाल माहौल बिगाड़ने की कोशिश की एवं सभा को भंग करने का पूरा प्रयास किया। मुझे आशंका है कि इन तीनों पार्षदों द्वारा मुझे एवं मेरे पति के साथ कोई अप्रिय घटना करा सकते हैं या झूठे मुकदमे में फंसा सकते हैं। आवेदन में लगाए गये झूठे आरोप को अपने स्तर से जांच कर इन लोगों पर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है। 
इस अवसर पर पार्षद रणजीत भगत, बबलू झा, चंपा देवी, बी मंजी देवी, सितारा खातून, रवि मंडल, नागेश्वर सिंह, खुशबू कुमारी, कविता कुमारी सहित कई पार्षद और स्थायी तदर्थ समिति के डब्लू यादव, विनोद भगत सहित सभी सदस्य उपस्थित थे।

वहीं वार्ड पार्षद अभिषेक रमन और वार्ड पार्षद मनीष सिंह के अनुसार विकास कार्यों को बाधित करने का आरोप सरासर निराधार है। एक साजिश के तहत यह अरोप लगाया जा रहा है। बैठक में हमको गोली मारने की धमकी दी गई। जिसका गवाह सीसीटीवी फुटेज है, उसे देख लिया जाय। लेकिन बिना अधिकारी का यह बैठक कैसे संपन्न हुआ। इसको हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है।