ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

3 देशी कट्टा, 163 गोली, 9 मोबाइल, 10 लीटर शराब और एक लाख नौ हजार रुपये सहित कुल चार अपराधी गिरफ्तार


On Jul 24, 2019
नवगछिया पुलिस को मिली चार सफलता
राजेश कानोडिया की रिपोर्ट
पुलिस जिला नवगछिया अन्तर्गत अपराध की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान रंगरा ओपी क्षेत्र के साधोपुर गांव में विशेष छापेमारी के क्रम में
विशाल यादव (पिता जगरूप यादव) के घर से दो देसी कट्टा, 153 राउंडगोली, दो मोबाइल समेत एक लाख नौ हजार रुपये नगद कैश बरामद हुआ। इस मामले में रंगरा पुलिस द्वारा विशाल यादव को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। यह छापेमारी मधेपुरा जिले के फुलौत में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान अवैध हथियार के साथ  पकराये गये अपराधी पवन यादव द्वारा बताए गए निशानदेही पर रंगरा के साधोपुर गांव में विशाल यादव के यहां की गई थी। इसी क्रम में गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कारे लाल मंडल के घर मे भी छापेमारी की गई। मौके से कारे लाल मंडल फरार पाया गया। लेकिन उसके घर से 10 लीटर देशी शराब बरामद किया गया।
उपरोक्त जानकारी नवगछिया पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने प्रेस वार्ता के दौरान देते हुए बताया कि बिहपुर पुलिस ने लत्तीपुर निवासी पप्पू यादव (पिता गजाधर यादव) नामक एक शातिर अपराधी को एक देसी कट्टा और 10 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया है । जिसके खिलाफ बिहपुर एवं खरीक थाने में पूर्व से कई मामले दर्ज हैं। वहीं भवानीपुर ओपी पुलिस ने 7 मोबाइल और 36 सिम के साथ दो को गिरफ्तार किया है। जो ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल पर अपना हाथ साफ करते थे।